in

‘बिलियन डॉलर वाली टीम पीछे रह गई’, वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने पर रमीज राजा ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए मजे

फाइनल में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का सामना होगा।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई। टूर्नामेंट में मेन इन ग्रीन की शुरुआत बेहद खराब हुई थी और उसे भारत व जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबलों में हार मिली थी। लेकिन सुपर 12 के बाकी 3 मैच जीतकर पाकिस्तान ने ग्रुप 2 में दूसरा स्थान हासिल किया।

वहीं दूसरी तरफ फेवरेट मानी जा रही भारतीय टीम गुरुवार 10 नवंबर को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। काफी लोग ये उम्मीद कर रहे थे कि एक बार फिर उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल देखने को मिलेगा। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और न्यूजीलैंड व पाकिस्तान 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में आमने-सामने होंगे।

पीसीबी अध्यक्ष ने भारतीय टीम पर साधा निशाना

अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा ने मेन इन ग्रीन की तारीफ की है और भारतीय टीम पर निशाना साधा है। रमीज राजा ने एमसीजी पहुंचने पर रिपोर्टर्स से कहा कि, ‘बिलियन डॉलर की इंडस्ट्री वाली टीम पीछे रह गई और हम आगे निकल गए हैं। हम कुछ सही कर रहे हैं।’

पाकिस्तान अब रविवार 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में फाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड ने सात मैचों की T20I सीरीज में पाकिस्तान को हराया था, इसलिए इंग्लैंड फेवरेट मानी जा रही है। हालांकि, रमीज राजा ने भविष्यवाणी की है कि दोनों टीमों को फ़ाइनल में बराबर मौका मिलेगा।

इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में जीत के बाद कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम की तारीफ की। उन्होंने पाकिस्तानी फैन्स का आभार व्यक्त किया, जो भारी संख्या में टीम को सपोर्ट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। इसके अलावा उन्होंने टूर्नामेंट में सिर्फ 3 मैचों में अपनी छाप छोड़ने वाले मोहम्मद हारिस की भी जमकर प्रशंसा की है।

माइकल वॉन

‘दिमाग से ढीला है क्या? टीम इंडिया को इतिहास की खराब टीम बोलने पर माइकल वॉन को फैंस ने दिया मजेदार जवाब

खराब बल्लेबाजी पर अब Myntra ने भी केएल राहुल को किया ट्रोल