in

‘बीवी बीजेपी, बहन कांग्रेसी असली ऑलराउंडर तो जडेजा हैं’, रवींद्र जडेजा के फैमिली मेम्बर के गुजरात चुनाव में लड़ने की खबरों के बीच ट्विटर पर मचा बवाल

10 नवंबर 2022 को मेन इन ब्लू एडिलेड में इंग्लैंड से भिड़ने जा रहा है।

रवींद्र जडेजा

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप में होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले की तैयारी में लगी हुई है। 10 नवंबर 2022 को मेन इन ब्लू एडिलेड में इंग्लैंड से भिड़ने जा रहा है। भारत इस टूर्नामेंट में अब तक अपने पांच मैचों में से चार जीतने में सफल रहा है। लेकिन, टूर्नामेंट से पहले, रोहित शर्मा और उनके साथियों को एक बड़ा झटका लगा था। टीम के स्टार और अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

पीटीआई से बात करते हुए, इंडियन क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की कि रवींद्र जडेजा की चोट काफी गंभीर है। उन्होंने कहा: “जडेजा के दाहिने घुटने की चोट काफी गंभीर है। उनके घुटने की बड़ी सर्जरी होने वाली है और वह अनिश्चित काल के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।”

रवींद्र जडेजा के इंडियन 20-20 लीग में खेलने पर संदेह 

वर्तमान में, भारतीय खिलाड़ी अपने घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। हालाँकि, कई रिपोर्टें चल रही हैं कि जडेजा इंडियन टी 20 लीग के आगामी सीज़न में एक नई टीम के लिए जा सकते हैं। लेकिन, हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि एमएस धोनी ने चेन्नई को स्टार ऑलराउंडर को रिलीज नहीं करने का सुझाव दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी ने कहा है कि कोई भी अन्य खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर सकता है जो जडेजा 7 वें नंबर पर कर सकते हैं। इसलिए, जडेजा इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन के लिए चेन्नई फ्रेंचाइजी में बने रह सकते हैं।

हालांकि, भारतीय चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के आगामी दौरों के लिए अंतिम टीम की घोषणा कर दी है। वहां, चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश में तीन मैचों की एकदिवसीय और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है। हालाँकि, अब खबरें चल रही हैं कि उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा के लिए चुनाव लड़ सकती हैं। दूसरी ओर, उनकी बहन नैना जडेजा कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ सकती हैं।
ऐसे में उनके परिवार के दोनों सदस्यों का दो अलग-अलग पार्टियों के लिए चुनाव लड़ना रवींद्र जडेजा के लिए बहुत बड़ी बात होगी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस रिपोर्ट के सामने आने से फैंस भी हैरान हैं और वह ट्विटर पर अपने रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

आइए देखें ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रिया

PAK vs NZ: पाकिस्तान 7 विकेट से जीतकर फाइनल में, न्यूजीलैंड की हर

PAK vs NZ: पाकिस्तान 7 विकेट से जीतकर फाइनल में, न्यूजीलैंड की हार का कारण बना उनका यह खिलाड़ी

शाहीन अफरीदी

‘गंवार हो क्या शाहीन अफरीदी’ भारतीय तिरंगे का अपमान करने पर पाकिस्तानी गेंदबाज पर भड़के भारतीय फैंस