Advertisment

EPL 2021 : सोमवार को बिना कोई गेंद फेंके रद्द हुए बिराटनगर वारियर्स बनाम काठमांडू किंग्स इलेवन और भैरहवा ग्लेडियेटर्स बनाम चितवन टाइगर्स के मुकाबले

सोमवार को एवरेस्ट प्रीमियर लीग में दो मैच होने थे, लेकिन दोनों मैच बारिश की वजह से धूल गये और बिना कोई गेंद फेंके मैच को समाप्त कर दिया गया।

author-image
Justin Joseph
Sep 27, 2021 13:22 IST
New Update
Kathmandu Kings XI vs Lalitput Patriots. (Photo via Getty Images)

Kathmandu Kings XI vs Lalitput Patriots. (Photo via Getty Images)

सोमवार को एवरेस्ट प्रीमियर लीग में दो मैच होने थे, लेकिन दोनों मैच बारिश की वजह से धूल गये और बिना कोई गेंद फेंके मैच को समाप्त कर दिया गया। ईपीएल का चौथा मैच बिराटनगर वारियर्स और काठमांडू किंग्स इलेवन के बीच सुबह 9 :15 बजे खेला जाना था। वहीं पांचवा मैच भैरहवा ग्लेडियेटर्स और चितवन टाइगर्स के बीच दोपहर 1:15 बजे खेला जाना था।

Advertisment

काठमांडू किंग्स इलेवन फार्म है फार्म में

इससे पहले संदीप लामिछाने की अगुवाई में काठमांडू किंग्स इलेवन ने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करते हुए ललितपुर पैट्रियट्स को सात विकेट से हराया था। उस मैच में किंग्स इलेवन ने पहले फील्डिंग करते हुए पैट्रियट्स को आठ विकेट पर 157 रनों पर रोक दिया और लक्ष्य का पीछा करते 3 विकेट खोकर जीत हासिल की थी। वहीं बिराटनगर वॉरियर्स अपना पहला मुकाबला हार गई थी।

टीम चितवन टाइगर्स की बात करें तो उसने अपने पिछले मुकाबले में बिराटनगर वॉरियर्स को 2 विकेट से हराया था। उसके बल्लेबाज भीम शर्की और राजेश पुलामी शानदार फार्म में हैं।

Advertisment

ग्लेडियेटर्स के दोनों मैच बारिश से धूले

शरद वेसावकर की अगुवाई में ग्लेडियेटर्स ने रविवार को अपना पहला मैच पोखरा राइनो के खिलाफ खेला, लेकिन मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हुआ और बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। वहीं सोमवार को उसका मुकाबला चितवन टाइगर्स के खिलाफ था, लेकिन यह मुकाबला भी बारिश की वजह से नहीं हो पाया। ग्लेडियेटर्स के गेंदबाजों ने पहले मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया था। दुर्गेश गुप्ता ने पिछले मैच में 16 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे।

अंक तालिका पर डाले नजर

टीमों के अंक तालिका की बात करें तो काठमांडू किंग्स इलेवन के दो मैचों में 3 प्वाइंट है और वह अंक तालिका में पहले पायदान पर है। चितवन टाइगर्स के भी 3अंक है, लेकिन वह रन रेट कम होने की वजह से दूसरे पायदान पर है। पोखरा राइनो 2 अंक के साथ तीसरे, भैरहवा ग्लेडियेटर्स और बिराटनगर वॉरियर्स 1-1 अंक के साथ क्रमश: चौथे व पांचवें नंबर है, जबकि ललितपुर पैट्रियट्स का अभी खाता नहीं खुला है।

 

#T20-2021 #एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021