in

IND vs ZIM : रोहित शर्मा से मिलने के लिए नन्हें प्रशंसक ने पार की सारी हदें, देखें वीडियो

रोहित शर्मा ने ग्राउंड स्टाफ से लड़के को आराम से लेने जाने का इशारा किया।

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने रविवार को मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे पर एकतरफा जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 187 रनों का लक्ष्य जिम्बाब्वे के सामने रखा, जिसके जवाब में वह 17.2 ओवर में 115 रन पर ऑलआउट हो गई। हालांकि, मुकाबले से पहले ही भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की स्थिति साफ हो गई थी। सेमीफाइनल में अब भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से होगा।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उनका बल्ला जिम्बाब्वे के खिलाफ भी खामोश रहा और वह सिर्फ 15 रन ही बना सके। इसके अलावा ऋषभ पंत भी सस्ते में पवेलियन लौट गए, उन्हें दिनेश कार्तिक की जगह आज मौका दिया गया था। हालांकि सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल के जबरदस्त अर्धशतक की मदद से भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन का स्कोर खड़ा किया।

रोहित शर्मा से मिलने के लिए ग्राउंड में पहुंचा प्रशंसक

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम मुकाबले कभी भी टक्कर देते हुए नहीं दिखी। भारतीय गेंदबाजी के आगे पूरी टीम 17.2 ओवर में 115 रन पर ऑलआउट हो गई। बहरहाल, जिम्बाबे पारी के दौरान कुछ ऐसा कुछ हुआ,जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, रोहित शर्मा से मिलने के लिए एक नन्हा प्रशंसक मैदान में ही पहुंच गया।

इसके बाद स्टेडियम के कर्मचारी उस प्रशंसक को किसी तरह मैदान से बाहर ले गए। इस दौरान रोहित शर्मा ने कर्मचारियों से लड़के के साथ उचित व्यवहार करने और आराम से ले जाने का इशारा किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो किसी यूजर ने पोस्ट की, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

देखें वायरल वीडियो

गौरतलब, भारतीय टीम ग्रुप 2 में शीर्ष पर है, इसलिए उसका सामना अब सेमीफाइनल में ग्रुप 1 की नंबर-2 टीम इंग्लैंड से 10 नवंबर को एडिलेड में होगा। वहीं पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड का सामना पाकिस्तान से 9 नवंबर को सिडनी में होगा।

 

BAN vs IND team india

IND vs ZIM: टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराया, अब सेमीफाइनल में होगी इंग्लैंड से भिड़ंत

Ramiz Raja (Source: Twitter)

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने पर रमीज राजा ने क्या कहा?