Advertisment

स्मृति मंधाना को जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड ने दिया सरप्राइज, देखें

मुच्छल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मृति मंधाना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Smriti Mandhana, boyfriend Palash Muchhal

Smriti Mandhana, boyfriend Palash Muchhal

भारतीय महिला क्रिकेट टीम बांग्लादेश दौरे पर है। जहां भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दो जीत के साथ 2-1 से सीरीज अपने नाम करने में कामयाब रही। हालांकि टीम को वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद इंडिया टीम ने आज खेले गए तीसरे मुकाबले में 108 रनों की बड़ी जीत के साथ सीरीज बराबर कर ली है। इस बीच भारतीय टीम की उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisment

 

जन्मदिन के मौके पर बॉयफ्रेंड ने किया स्मृति को सरप्राइज

दरअसल स्मृति मंधाना ने बीते दिन यानी  को अप18 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। 18 जुलाई 1996 को जन्मी मंधाना को खेल के इतिहास की सबसे महान महिला बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने बांग्लादेश जाकर उन्हें सरप्राइज दिया है। मुच्छल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मृति मंधाना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। अक्सर पलाश और स्मृति को कई बार एक साथ घुमते देखा जाता है।

Advertisment

 

 

mriti Mandhana's rumored boyfriend Smriti Mandhana's rumored boyfriend

Advertisment

इसके साथ ही मंधाना ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बांग्लादेश में मौजूद भारतीय टीम स्मृति का जन्मदिन केक काटकर मना रही है। स्मृति के शेयर किए गए इस वीडियो में बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल भी टीम इंडिया के साथ मजा करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana)

 

गौरतलब है कि 28 वर्षीय संगीतकार और मशहूर गायिका पलक मुच्छल के छोटे भाई पलाश मुच्छल  मंधाना से डेट करने की खबरें सामने आती रहती है। लेकिन अब तक उन्होंने अपने रिश्ते को कोई पहचान नहीं दी है।

Cricket News T20-2023 India