Advertisment

BBL 2021-22 : ब्रिस्बेन हीट ने मैच शेड्यूल में किया बदलाव

क्वींसलैंड के कैरारा ओवल में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ ब्रिस्बेन हीट का मैच 4 जनवरी को होना था, लेकिन अब यह 5 जनवरी को होगा।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Brisbane Heat.

Brisbane Heat.

ब्रिस्बेन हीट ने बिग बैश लीग के चल रहे मौजूदा संस्करण के अपने कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की है। क्वींसलैंड के कैरारा ओवल में सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ ब्रिस्बेन हीट का मैच मंगलवार 4 जनवरी को होना था, लेकिन अब यह 5 जनवरी को होगा। इसके बजाय पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच मुकाबला खेला गया।

Advertisment

हीट का स्क्वाड और संभावित रिप्लेसमेंट आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजर रहे हैं। टेस्ट के परिणाम आने के बाद संभावित रिप्लेसमेंट पर फैसला लिया जाएगा और टीम की घोषणा की जाएगी। जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, वे तब तक आइसोलेट रहेंगे जब तक कि वे एक पीसीआर टेस्ट से नहीं गुजरते।

ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच आज के मैच के टिकटों का उपयोग 5 जनवरी बुधवार को किया जा सकता है। जिमी पीयरसन की अगुवाई वाली हीट का सामना मेलबर्न रेनेगेड्स से मेलबर्न में जिलॉन्ग के साइमंड्स स्टेडियम में निर्धारित है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने दिया धन्यवाद

Advertisment

इस बीच क्वींसलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टेरी स्वेन्सन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सूचना पर कम समय में व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, 'हमारे खिलाड़ियों, कोचों, सहायक कर्मचारियों और उनके परिवारों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है। आज रात के खेल पर एक निर्णायक कॉल करके हम उन खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए यथासंभव कुशलता से काम कर सकते हैं, जो रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने आगे कहा, 'इसका मतलब यह भी है कि जो प्रशंसक मैचों में भाग ले रहे हैं या लेने का इरादा कर रहे हैं, वे जल्द से जल्द अपने विकल्प स्थापित कर सकते हैं।'

स्वेनसन ने कहा कि हम खिलाड़ियों, कर्मचारियों और उनके परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। वह क्वींसलैंड क्रिकेट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दोनों के मेडिकल और ऑफ-फील्ड टीमों को उनके निरंतर मार्गदर्शन और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

Advertisment

ये हैं मैच के रिवाइज्ड शेड्यूल

पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम सिडनी सिक्सर्स

4 जनवरी, शाम 6:15 बजे अपराह्न

ब्रिस्बेन हीट बनाम सिडनी सिक्सर्स

जनवरी 5, शाम 8:15 बजे

ब्रिस्बेन हीट बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स

जनवरी 6, शाम 5:05 बजे

पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम सिडनी थंडर

6 जनवरी, शाम 8:15 बजे

Cricket News General News Big Bash League Brisbane Heat T20-2021