in

‘ब्रॉडकास्टर के सस्ते नशे’- भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी-20 मैच में हुई बड़ी गलती, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर बनाए 191 रन।

nz vs ind न्यूजीलैंड भारत

टीम इंडिया इस समय तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में है। भारतीय टीम 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल में हार गया था, इंग्लैंड ने टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना कराया था। उस हार के बाद यह सीरीज टीम इंडिया के लिए एक नई शुरुआत थी। बता दें कि, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े नाम वाले खिलाड़ियों ने इस सीरीज से आराम लिया था।

इसलिए, हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का नेतृत्व करने का अवसर मिला। इस बीच, 18 नवंबर को वेलिंगटन में भारी बारिश के कारण श्रृंखला का पहला खेल रद्द हो गया। 20 नवंबर को, टीम इंडिया ने माउंट माउंगानुई में कीवी टीम के साथ मुकाबला किया। मैच की बात करें तो केन विलियमसन ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

सूर्यकुमार यादव के बल्ले से थरथर कांपे न्यूजीलैंड के गेंदबाज

कप्तान हार्दिक पांडया ने अपनी प्लेइंग में कुछ बड़े बदलाव किए जिससे फैंस हैरान हुए। टीम में शुभमन गिल, संजू सैमसन, और उमरान मलिक जगह नहीं बना पाए। भारत की तरफ से ओपनिंग करने के लिए ऋषभ पंत और इशान किशन आए।

पंत फिर से विफल रहे क्योंकि उन्होंने 13 गेंदों पर केवल छह रन बनाए, जिसमें एक चौका भी शामिल था। फैंस उन्हें अच्छी फॉर्म में देखने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन, सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका मिलने के बावजूद पंत खरे नहीं उतरें। इसी बीच बारिश तेज हुई और खेल कको रोकना पड़ा। तब तक टीम इंडिया ने 6.4 ओवर में एक विकेट पर 50 रन बना लिए थे। इशान किशन ने तब 28* रन बनाए जबकि सूर्यकुमार यादव ने नाबाद छह रन बनाए थे।

लेकिन, ब्रेक के दौरान जब ब्रॉडकास्टर ने स्कोरकार्ड प्रसारित किया, तो उन्होंने 6.4 के बजाय 60.5 ओवर दिखाया। स ने ब्रॉडकास्टर की उस गलती को पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर इसका मजाक उड़ाने लगे। हालांकि, थोड़े समय बाद मैच फिर से शुरू हुआ। 

देखें फैंस का मजेदार रिएक्शन

 

 

सूर्यकुमार यादव के बल्ले ने बरसाए आग

बारिश के बाद जब मैच फिरसे शुरू हुआ तब टीम इंडिया के विकेट गिरे लेकिन सूर्यकुमार यादव के बल्ले से रन आना नहीं रुके। टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे। जिसमें सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 111 रन बनाए।
चयन समिति ने खोली इंडियन क्रिकेट की पोल

‘मैं किसी का नाम नहीं लूँगा, लेकिन…” चयन समिति ने खोली इंडियन क्रिकेट की पोल

‘सूर्या का तूफ़ान चालू है बॉस’, दूसरे टी-20 में सूर्यकुमार ने बनाया आतिशी शतक, तो फैन्स हुए झूमने पर मजबूर