Advertisment

"अब तो शर्म कर बुमराह" टूटे हाथ के साथ डांस करती चीयरलीडर की तस्वीर देख फैंस जसप्रीत बुमराह पर भड़के

इसी बीच दूसरे ओवर में कैमरा मैन ने डांस करती हैदराबाद की चीयरलीडर्स फोकस किया। इन चीयरलीडर्स में से एक का हाथ टूटा हुआ था।

author-image
Manoj Kumar
New Update
SRH vs GT जसप्रीत बुमराह

15 मई को आईपीएल का 62वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डिफेंडिंग विजेता गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। मुकाबले में गुजरात, हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के 13 मुकाबलों में 9 जीत के साथ 18 अंक हो गए है। इसी बीच मुकाबले के दौरान टूटे हाथ के साथ डांस करती चीयरलीडर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आई।

Advertisment

टूटे हाथ के साथ डांस करती चीयरलीडर की तस्वीर वायरल

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में हैदराबाद के कप्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई गुजरात को पहले ही ओवर में ऋद्धिमान साहा के रूप में पहला झटका दिया। इसी बीच दूसरे ओवर में कैमरामैन ने डांस करती हैदराबाद की चीयरलीडर्स पर फोकस किया। इन चीयरलीडर्स में से एक का हाथ टूटा हुआ था, फिर भी वो लगातार डांस कर रही थी। इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। फैंस उस चीयरलीडर के इस मजबूरी को देखकर कई शानदार रिएक्शन वायरल तस्वीर पर देते नजर आए।

लेकिन इसके बाद मुकाबले में गुजरात के ओपनर शुभमन गिल पहले आईपीएल शतक लगाते हुए साई सुदर्शन के साथ दूसरे विकेट के लिए 146 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम के फैसले को गलत साबित कर दिया। हालांकि आखिरी पांच ओवरों में हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम की वापसी कारवाई। हैदराबाद ने आखिर के इन पांच ओवरों में 34 रन देकर 7 विकेट झटक लिए।

Advertisment

जिस वजह से गुजरात की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना सकी। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर के स्पेल में 30 रन देकर 5 विकेट हासिल किए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी हैदराबाद को मोहम्मद शमी ने शुरुआती झटके देकर SRH के बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

हैदराबाद के निरंतर अंतराल में विकेट गिरने के बावजूद दूसरे छोर पर खड़े विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने  शानदार बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों में 64 रनों की पारी खेलकर, अकेले संघर्ष करते नजर आए। हालांकि आखिर में हैदराबाद को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ हैदराबाद की प्लेऑफ़ में पहुंचने की सारी उम्मीदें भी खत्म हो गई है।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

Advertisment

 

Gujarat INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Indian Premier League Cricket News T20-2023 Hyderabad