in

चेन्नई सीईओ का बयान, इंडियन टी-20 लीग 2022 के बाद संन्यास नहीं ले रहे अंबाती रायुडू

अंबाती रायुडू ने पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद ही अपना रिटायरमेंट ट्वीट डिलीट कर दिया।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

शनिवार 14 मई को जैसे ही अंबाती रायुडू ने इंडियन टी-20 लीग 2022 सीजन के बाद अपने रिटायरमेंट लेने वाला ट्वीट किया, यह खबर क्रिकेट जगत में आग की तरह फैल गई। अब इस पर चेन्नई फ्रेंचाइजी की तरफ से सफाई दी गई है। फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि अंबाती रायुडू इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा सीजन के बाद भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे। वह संन्याल नहीं लेंगे।

दरअसल अंबाती रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी इंडियन टी-20 लीग होगा। मैंने 13 वर्षों तक 2 बेहतरीन टीमों के साथ खेलते हुए बहुत अच्छा वक्त बिताया है। इस अद्भुत सफर के लिए मुंबई और चेन्नई फ्रेंचाइजी को तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

Ambati Rayudu's Tweet Screenshot.
Ambati Rayudu’s Tweet Screenshot.

चेन्नई सीईओ की ओर से आई सफाई

हालांकि, चौंकाने वाली बात यह थी कि कुछ देर बाद अंबाती रायुडू ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया। उनके इस कदम के बाद यह प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गया। हालांकि अब चेन्नई के सीईओ ने साफ कर दिया है कि रायुडू संन्यास नहीं ले रहे हैं और भविष्य में फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े रहेंगे। एनडीटीवी के पत्रकार विशेष रॉय के हवाले से कहा गया, चेन्नई फ्रेंचाइजी के सीईओ का कहना है कि अंबाती रायुडू संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह हमारे साथ बने रहेंगे।

 

हालांकि, रायुडू के इस तरह संन्यास की घोषणा करना और फिर उस फैसले को वापस लेने से क्रिकेट जगत में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। क्योंकि इससे पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया गया और उसके बाद चोट के कारण स्टार ऑलराउंडर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बता दें कि चेन्नई के लिए इंडियन टी-20 लीग 2022 का सीजन बेहद ही खराब गुजरा है। टीम ने अब तक खेले 12 मैचों में से सिर्फ 4 में जीत हासिल की है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले रवींद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन लगातार 6 मैच हारने के बाद जडेजा ने धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला किया। धोनी के कप्तान बनने के बाद चेन्नई ने चार जीत हासिल की है।

Virat Kohli. (Image Source: BCCI/IPL)

किस्मत के मारे विराट कोहली ने आउट होने के बाद ऊपर वाले से किया सवाल!

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-62 प्रिव्यू, रविवार को चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन