in

फिंच को आउट करने के बाद चेतन सकारिया ने इस मशहूर फुटबॉलर के अंदाज में मनाया जश्न

चेतन सकारिया ने अपने पहले ही ओवर में फिंच को बोल्ड किया।

Chetan Sakariya (Source:BCCI/IPL)
Chetan Sakariya (Source:BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 41वें मुकाबले में दिल्ली ने कोलकाता को 4 विकेट से हराया। टॉस जीतने के बाद ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम के गेंदबाजों ने शानदार काम किया। उन्होंने निर्धारित 20 ओवर में कोलकाता को 9 विकेट पर 146 रन के स्कोर पर रोक दिया। कुलदीप यादव और मुस्ताफिजुर रहमान दोनों ने घातक गेंदबाजी की।

वहीं चेतन सकारिया ने, जिन्हें अब तक इस सीजन खेलने का मौका नहीं मिला था, दिल्ली को शुरुआती सफलता दिलाई। उन्हें 2021 संस्करण में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद 2022 संस्करण में पहली बार दिल्ली फ्रेंचाइजी की ओर से खेलने का अवसर मिला। मौका मिलते ही उन्होंने झंडे गाड़े और फ्रेंचाइजी को निराश नहीं किया।

सकारिया ने अपने पहले ही ओवर में एरोन फिंच जैसे अनुभवी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया। फिंच 3 रन बनाकर सकारिया के गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद सकारिया ने खास अंदाज में अपनी सफलता का जश्न मनाया।

अनोखे अंदाज में मनाया जश्न

उन्होंने जापानी एक्शन कार्टून सीरीज ड्रेगन बॉल जेड के कैरेक्टर गोकू का सिग्नेचर स्टाइल के रूप में सेलिब्रेशन किया। कुछ इसी अंदाज में फुटबॉलर पियरे-एमरिक ऑबमेयांग भी जश्म मनाते हैं। सकारिया का इस तरह जश्न मनाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैन्स को भी यह काफी पसंद आया। मैच में चेतन सकारिया ने तीन ओवर में 17 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

 

मैच समाप्त होने के बाद चेतन सकारिया ने कहा,  यह एक भावनात्मक उत्सव था। यह मेरे पिता के लिए था। वह हमेशा एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का विकेट गेंदबाजी करके लेने के बारे में बताते थे।

इससे पहले कोलकाता को 146 रन पर सीमित करने के बाद दिल्ली ने 19वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। वॉर्नर ने 26 गेंदों में 42 रन बनाए। हालांकि एक समय दिल्ली 84 रन पर 5 विकेट गंवाने के मुश्किल में थी, लेकिन रोवमन पॉवेल ने टीम की जीत सुनिश्चित की। वह 16 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Delhi

इंडियन टी-20 लीग, मैच 41 दिल्ली बनाम कोलकाता मैच के बाद दोनों कप्तानों की ये रही प्रतिक्रियाएं

Yuvraj Singh

अपने डेब्यू पारी से पहले पूरी रात नहीं सोया : युवराज सिंह