in

‘छल…छल हुआ है मेरे साथ’, मयंक अग्रवाल के पंजाब से रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने जताई सहानुभूति

मयंक अग्रवाल ने पिछले सीजन में 13 मैचों में केवल 196 रन बनाए।

Mayank Agarwal. (Photo Source: IPL/BCCI)
Mayank Agarwal. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन के लिए मिनी नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। पंजाब फ्रेंचाइजी ने भी लिस्ट जारी की। फ्रेंचाइजी ने पूर्व कप्तान और सीनियर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया है। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत में बहस का दौर जारी है।

अगले संस्करण के लिए मिनी नीलामी इस साल के अंत में दिसंबर में आयोजित होगा। मयंक अग्रवाल की बात करें तो वह इंडियन टी-20 लीग के 2022 संस्करण में पूरी तरफ फ्लॉप रहे थे। वह फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और 13 मैचों में 196 रन बनाए। इसके अलावा वह कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट में भी बल्ले से नाकाम रहे।

मयंक अग्रवाल के पंजाब से रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ फैन्स ने कर्नाटक के बल्लेबाज के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। जबकि अन्य फैन्स ने उन संभावित नामों पर भी चर्चा की, जो सीजन के बाद फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ सकते हैं।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

मयंक अग्रवाल को टीम से रिलीज करने के बाद पंजाब के पर्स में 12 करोड़ की राशि है। इसके साथ ही मयंक अग्रवाल के लिए भी अन्य फ्रेंचाइजी टीमों जाने का अवसर है।

पंजाब ने दक्षिण अफ्रीका के सीनियर तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के साथ युवा भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है। वहीं कुछ अन्य बड़े नाम एक बार फिर पंजाब टीम में नजर आएंगे। कप्तान शिखर धवन के साथ इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज लियम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो शामिल हैं।

2023 संस्करण के लिए नीलामी से पहले पंजाब के रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों पर डालिए एक नजर-

रिटेन किए गए खिलाड़ी: शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, राज बावा, ऋषि धवन, लियम लिविंगस्टोन, अथर्व तायदे, अर्शदीप सिंह, बलतेज सिंह, नाथन एलिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर , हरप्रीत बराड़।

रिलीज किए गए खिलाड़ी: मयंक अग्रवाल, ओडियन स्मिथ, वैभव अरोड़ा, बेनी हॉवेल, इशान पोरेल, अंश पटेल, प्रेरक मांकड़, संदीप शर्मा, रितिक चटर्जी।

Australia vs England. AUS vs ENG

AUS vs ENG: वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में होगा पहला मुकाबला, जानें तारीख, शेड्यूल और सभी जानकारी

Abu Dhabi T10 League, Sky247.net

अबू धाबी टी-10 लीग सीजन के लिए टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जानें कहां करें बुक