Advertisment

"ये आग आज भी...." एमएस धोनी की पारी पर आई MEMES की बाद

CSK vs DC :चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स IPL 2023 के मैच नंबर 55 में आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
एमएस धोनी CSK vs DC

CSK vs DC :चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के मैच नंबर 55 में आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने हैं। मैच का नतीजा आने से पहले आपको बता दें कि CSK अपने खेले गए 11 मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है, जबकि दिल्ली 10 मैचों में चार जीत के साथ अंतिम स्थान (दसवें) पर है।

दोनों टीमों के लिए अब सभी बचे मुकाबले जीतना बेहद ही जरूरी है खासकर दिल्ली को टीम को, अगर उन्हें प्लेऑफ में जगह बनानी है तो। आज के मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर अपने होमग्राउंड में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन बनाए।

CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स का कोई भी बल्लेबाज आज बड़ा स्कोर करने में रहा नाकाम

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की बात करें तो आज कोई भी बल्लेबाज 30 रनों के आंकड़ें को नहीं छू पाया। चेन्नई की तरफ से बेहद ही निराशाजनक बल्लेबाजी देखने को मिली है। टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ (24 रन) अजिंक्य रहाणे (21 रन), शिवम दुबे (25 रन), अंबाती रायडू (23 रन), रवींद्र जडेजा (21 एअन), एमएस धोनी (20) ने 20 रनों के आंकड़े को छूआ।

लेकिन इन सब बल्लेबाजों में से सबसे अच्छा प्रदर्शन शिवम दुबे और कप्तान एमएस धोनी ने किया । शिवम दुबे ने 12 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली जिसमें 3 छक्का शामिल था। उन्होंने 200 + के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। वहीं, टीम को जब आखिरी ओवर में एक फिनिशर की जरूरत पड़ी तो धोनी ने बताया की आखिर वह क्यों इसमें माहिर हैं।

दरअसल, कप्तान एमएस धोनी ने 9 गेंदों का सामना किया और 1 चौका और 2 छक्का लगाकर 20 रन बनाए। इस बार फिर एमएस धोनी को बल्लेबाजी करते देख और उनके छक्के पर फैंस पागल हो गए और वह सोशल मीडिया पर रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

 

Indian Premier League General News Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Delhi MS Dhoni Chennai