in

डेविड वॉर्नर ने कोहली के फॉर्म पर दी मजेदार सलाह, ‘कुछ और बच्चे करें और प्यार का आनंद लें’

विराट कोहली टूर्नामेंट की 11 पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक बना सके हैं।

David Warner and Virat Kohli (Image source- Twitter
David Warner and Virat Kohli (Image source- Twitter

विराट कोहली ने करियर के शुरुआती दौर में जिस तरह से बल्लेबाजी की, तो चर्चा होने लगी कि वह आने वाले समय में सचिन के कई रिकॉर्ड्स को तोड़ देंगे और वो लगातार सुर्खियाों में बने रहे। हालांकि पिछले कुछ समय से वह खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, जो क्रिकेट जगत में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वह इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में भी फ्लाप रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के 11 पारियों में सिर्फ 210 रन बनाए हैं।

भारतीय बल्लेबाज को लगातार क्रिकेट विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों से सलाह मिल रही है। वहीं विराट के चाहने वाले भी उनके इस संघर्षपूर्ण दौर में उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। वे विराट को भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच कोहली के खराब फॉर्म पर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी और दिल्ली के लिए खेल रहे डेविड वॉर्नर ने उनको सलाह दी है और कहा कि कुछ और बच्चे करें, लाइफ और क्रिकेट का आनंद लें।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने दी मजेदार सलाह

डेविड वॉर्नर ने स्पोर्ट्स यारी पर बात करते हुए, कुछ और बच्चे पैदा करें और प्यार का आनंद लें! फॉर्म अस्थायी है, लेकिन क्लास स्थायी है, इसलिए आप उसे खो नहीं सकते। यह दुनिया में हर खिलाड़ी के साथ होता है। उन्होंने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। आपके पास ये उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। कभी-कभी आपको खराब फॉर्म से वापस आने से पहले एक लंबा रास्ता तय करना होता है। मूल बातों पर टिके रहें।

बता दें कि डेविड वॉर्नर के लिए भी इंडियन टी-20 लीग का पिछला अच्छा नहीं रहा था। वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए थे और इस वजह से पहले तो उन्हें हैदराबाद के कप्तानी से हटाया गया, फिर इसके बाद टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

बुधवार को चेन्नई और बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली ने 30 रन तो बनाए, लेकिन उसके लिए उन्होंने 33 गेंदों का सामना किया। इस प्रकार की धीमी बल्लेबाजी उन्होंने गुजरात के खिलाफ भी की थी, जहां उन्होंने टूर्नामेंट का एकमात्र अर्धशतक बनाया। उन्होंने 58 गेंदों में 53 रन बनाए थे।

(Image Source: BCCI/IPL)

Indian T20 League 2022: देखिए बैंगलोर बनाम चेन्नई मैच के कुछ मजेदार मीम्स

A gril proposing an RCB fan. (Photo Source: Disney+Hotstar)

बैंगलोर की चेन्नई पर जीत से ज्यादा उनके फैन का यह प्रपोजल हुआ वायरल, देखिए वीडियो