Advertisment

मिशेल जॉनसन की आलोचना पर डेविड वॉर्नर का जवाब; कहा, "मेरे माता-पिता ने मुझे बनाया..."

मिशेल जॉनसन की आलोचना पर डेविड वॉर्नर का जवाब; कहा, "मेरे माता-पिता ने मुझे बनाया..."

author-image
Joseph T J
New Update
david

david warner reply to mitchell johnson

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने पूर्व सहयोगी गेंदबाज मिशेल जॉनसन के हालिया आलोचनात्मक बयान पर चुप रहे हैं। मिचेल जॉनसन ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए डेविड वार्नर के चयन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई चयन समिति की आलोचना की है। इस पर डेविड वॉर्नर ने कहा, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. डेविड वार्नर के मुताबिक, हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है।

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट सीरीज वार्नर का आखिरी टेस्ट हो सकता है। इस पर जॉनसन ने कहा कि यह महान सलामी बल्लेबाज उस नायक जैसी विदाई का हकदार नहीं था जो उसे मिल रही थी। क्योंकि वह सैंडपेपर घोटाले में शामिल थे, जिसने पूरे क्रिकेट समुदाय को उनके खिलाफ कर दिया था। अब इस विवाद पर डेविड वॉर्नर ने बिना आग में घी डाले शांत भाव से प्रतिक्रिया दी है. वॉर्नर ने कहा कि मिचेल जॉनसन के शब्द कितने भी कठोर हों, फिर भी उन्हें अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार है. वार्नर ने कहा कि उन्होंने बहुत पहले ही जॉनसन जैसे आलोचकों के सामने झुकना सीख लिया था।

फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ने कहा, "क्रिकेट इस गर्मी में सुर्खियों से दूर नहीं रहेगा।" इस तरह से यह है। हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है, लेकिन हमें उम्मीद है कि आगे एक अच्छी टेस्ट सीरीज होगी।” डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी पृष्ठभूमि ने उन्हें कठिन समय का सामना करने में मदद की है। न ही वह मिशेल जॉनसन की टिप्पणियों से चिंतित हैं।

डेविड वार्नर ने आगे कहा, “मेरे माता-पिता ने मुझे आलोचना के साथ जीना सिखाया। साथ ही उन्होंने मुझे हर दिन लड़ना और कड़ी मेहनत करना सिखाया है।' जब आप बड़े मंच पर पहुंचते हैं, तो आप कभी नहीं जानते कि इसके साथ क्या होने वाला है। वहाँ मीडिया है, वहाँ बहुत सारी आलोचनाएँ हैं, लेकिन वहाँ कुछ अच्छी चीज़ें भी हैं। मुझे लगता है कि आज आप यहां जो देख रहे हैं वह सबसे महत्वपूर्ण बात है और वह है लोग क्रिकेट का समर्थन करने के लिए आगे आ रहे हैं।''

David Warner