Advertisment

जब डेविड वॉर्नर ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल, हटाई सॉफ्ट ड्रिंक्स की बोतलें

वॉर्नर जैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेस के लिए तैयार हुए, उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह सॉफ्ट ड्रिंक्स बोतलों को हटाने की कोशिश की।

author-image
Justin Joseph
New Update
David Warner ( Image Credit: Twitter)

David Warner ( Image Credit: Twitter)

इंटरनेशनल टी-20 कप में गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गये मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर की धमाकेदार पारी की बदौलत जीत हासिल की। वॉर्नर ने 65 रनों की पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी के संकेत दिये। वहीं जीत के बाद पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

Advertisment

वॉर्नर ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नकल

जैसे ही वॉर्नर प्रेस कॉन्फ्रेस के लिए तैयार हुए, उन्होंने अपने सामने कुछ कोका-कोला की बोतलें देखी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह उसे हटाने की कोशिश की। इसके बाद उनका यह वीडियो वायरल हो गया और उनके समर्थकों को डेविड वॉर्नर का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हालांकि वॉर्नर ने इसे एक मजाक के तौर पर लिया और कहा अगर यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छा है, तो यह मेरे लिए अच्छा है।

 

कुछ समय पहले रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोका-कोला की दो बोतलों को अपने सामने से हटा दिया था और इसके बाद उन्होंने पानी के बोतलों को वहां रखा था। कोका-कोला की बात करें तो यह इस साल टूर्नामेंट का मुख्य प्रायोजक है। इसने 2023 तक क्रिकेट काउंसिल के साथ पांच साल का करार किया है।

फॉर्म में वापसी ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा संकेत

Advertisment

वहीं श्रीलंका के खिलाफ वार्नर का फॉर्म में वापसी ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा संकेत है। वॉर्नर ने श्रीलंका के तेज गेंदबाजों लाहिरू कुमारा और दुष्मंथा चमीरा के खिलाफ आक्रामक तरीके से खेला। पिछली कुछ पारियों से वॉर्नर के बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे और उनकी फॉर्म को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम चिंतित थी। सुपर-12 चरण से पहले खेले गये अभ्यास मैच में भी उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।

हालांकि, डेविड वॉर्नर ने कहा कि हर कोई उनके फॉर्म के बारे में बात कर रहा और मैं दोहराता था कि मैं चिंतित नहीं हूं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि हम बस अच्छी शुरुआत के बारे में सोच रहे थे और यह कोशिश की कि कैसे गेंदबाजों पर दबाव बनाया जाए।

Cricket News David Warner T20 World Cup 2021 General News