in

“धोनी तुम्हें शर्म आनी चाहिए” माही के इस हरकत पर फैंस का फूटा गुस्सा, जानें क्या है मामला?

धोनी इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन के दौरान चेन्नई का नेतृत्व करने वाले हैं।

MS Dhoni
MS Dhoni

आखिरकार, पूर्व भारतीय कप्तान और महान विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के बीच पिछले कुछ दिनों से चल रहे सस्पेंस को खत्म कर दिया है। धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि वह बिस्किट के एक ब्रांड के लिए एक नए विज्ञापन में शामिल होने वाले हैं। एक बड़ी फैन फॉलोइंग होने के कारण, धोनी ने अपने प्रशंसकों को सस्पेंस में रखा था, क्योंकि उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि वह लाइव सत्र में कुछ बड़ी घोषणा करने वाले हैं।

धोनी ने अपने लाइव सत्र की खबर फेसबुक पोस्ट से शेयर की थी। हालाँकि, एमएस का यह सस्पेंस उनके फैंस को पसंद नहीं आया और यह उल्टा पड़ गया। प्रशंसकों ने इस सस्पेंस को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी निराशा व्यक्त की।

धोनी के बिस्कुट ब्रांड के नए विज्ञापन पर प्रशंसकों ने ऐसी प्रतिक्रिया दी।

 

 

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, इस वीडियो में धोनी को एक रिपोर्टर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। उन्होंने मंच पर एक रिपोर्टर को बुलाया और बताया कि जब भारत ने 11 साल पहले वर्ष 2011 में विश्व कप जीता था, उसी साल इस बिस्कुट ब्रांड को लॉन्च किया गया था।

धोनी ने कहा, “इस साल हमारे पास एक और विश्व कप का मौका है। और अगर बिस्किट ब्रांड फिर से लॉन्च हो सकता है, तो भारत फिर से कप जीत सकता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं साल 2011 को फिर से इसलिए ला रहा हूं क्योंकि इतिहास बनाने के लिए, हमें इतिहास को फिर से बनाने की जरूरत है।”
पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बात करें तो उन्होंने अपने नेतृत्व में भारत के लिए सभी बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जीते हैं। भारत ने धोनी की कप्तानी में साल 2007 20-20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीता है। एमएस धोनी ने दो साल पहले साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। और वह अब सिर्फ इंडियन टी-20 लीग में शामिल होते हैं और लीग के अगले सीजन के दौरान वह चेन्नई का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार हैं।

दलीप ट्रॉफी 2022 फाइनल : साउथ जोन को 294 रनों से हराकर वेस्ट जोन बना चैंपियन

महिला टी-20 एशिया कप 2022: डालिए एक नजर टूर्नामेंट के शेड्यूल, टीमों, कब-कहां देखे समेत अन्य विवरण पर