in

दिल्ली का यह स्टार बल्लेबाज अस्पताल में भर्ती, बुखार से हो रहे रिकवर

पृथ्वी शॉ ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद किया।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत और रोवमन पॉवेल ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में छक्कों की बारिश की। वह मुकाबला दिल्ली जीतने में कामयाब रहा, लेकिन उस मैच में पृथ्वी शॉ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

उनकी जगह मनदीप सिंह ने डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत की। प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ का न होना चर्चा का विषय बना। प्रशंसकों ने इसके बारे में जानना चाहा। इस बीच रविवार को सभी अटकलों पर लगाम लगाते हुए पृथ्वी शॉ ने एक इस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उपलब्ध नहीं होने की जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

दिल्ली का यह सलामी बल्लेबाज फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और बुखार से रिकवर कर रहा है। पृथ्वी शॉ ने अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, अस्पताल में भर्ती हूं और बुखार से रिकवर कर रहा हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। जल्द ही वापस एक्शन में नजर आएंगे।

पृथ्वी शॉ आज दिल्ली और चेन्नई के बीच हो रहे मुकाबले में नहीं खले रहे हैं। जिसका मतलब है कि वह अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। आज मुकाबले में दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर के साथ श्रीकर भरत पारी की शुरुआत करेंगे। इस बीच प्रशंसक उम्मीद कर रहे होंगे कि पृथ्वी शॉ जल्द ही ठीक हो जाए और प्लेइंग इलेवन में वापसी करें।

शॉ ने इंडियन टी-20 लीग के मौजूदा संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने 9 मैचों में 28.78 की औसत और 159 के स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं। दिल्ली इस समय मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में चेन्नई के खिलाफ अपना 11वां मैच खेल रही है।

वे इस समय अंकतालिका में पांचवें नंबर पर हैं। जहां तक ​​प्लेऑफ के लिए उनके क्वालीफाई करने का सवाल है तो आने वाले मैच उनके लिए अहम साबित होंगे। दिल्ली ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और हैदराबाद के खिलाफ 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में ऋषभ पंत एंड कंपनी ने उस मैच को 21 रन से जीत लिया।

(Photo Source: IPL/BCCI)

4 युवा खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए बन सकते हैं गेम चेंजर

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: 91 रनों से हराकर चेन्नई ने दिल्ली पर दर्ज की बड़ी जीत, मोईन अली ने झटके 3 विकेट