Advertisment

IPL 2024 से पहले CSK के लिए बुरी खबर! स्टार प्लेयर की बीवी का हुआ मिसकैरेज; बच्चे को खोकर खिलाड़ी ने बहाए आंसू

न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटर डेवोन कॉनवे ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी किम वॉटसन का गर्भपात हो गया है।

author-image
Joseph T J
एडिट
New Update
devon conway and ruturaj

न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटर डेवोन कॉनवे ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी किम वॉटसन का गर्भपात हो गया है।

क्रिकेटर डेवोन कॉनवे: न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटर डेवोन कॉनवे ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी किम वॉटसन का गर्भपात हो गया है। पहली बार, उन्होंने बड़ी पीड़ा के साथ अपने जीवन की निजी बातें बाहरी दुनिया के साथ साझा कीं। उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि उन्होंने बच्चे को पैदा होने से पहले ही खो दिया। 

Advertisment

किम वॉटसन ने इस मुद्दे पर एक लंबा पोस्ट किया है और महिलाओं को ऐसी संवेदनशील स्थितियों से अवगत कराया है। उन्होंने फिर से बच्चा पैदा करने की उम्मीद जताई. क्रिकेटर डेवोन कॉनवे भी इस घटना से काफी दुखी हैं.  

कॉनवे की पत्नी किम वॉटसन ने कहा?

'मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हर किसी के साथ ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करती। लेकिन मैं जानती हूं कि मेरे जैसी कई महिलाओं के लिए गर्भपात होना कितना मुश्किल होता है। मुझे इसे साझा करने में कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन कोई शर्म नहीं. मेरे जैसी कोई भी महिला जो ऐसी कठिन परिस्थिति का सामना करती है, उसमें इसे सहने की ताकत होनी चाहिए। यही है ना! इसलिए मैं अपनी भावनाओं को इस तरह साझा कर रही हूं,'

उनके पोस्ट को नेटिज़न्स से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रशंसक कॉनवे और किम को सांत्वना के संदेश भेज रहे हैं।

कॉनवे और किम ने प्रेम विवाह किया था। कुछ सालों से एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस जोड़े ने 2020 में सगाई कर ली और 2022 में दक्षिण अफ्रीका में शादी कर ली। फिलहाल कॉनवे न्यूजीलैंड टीम के अहम खिलाड़ी बने हुए हैं। इसके अलावा वे आईपीएल में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले कॉनवे ने पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. सीएसके को एक बार फिर ट्रॉफी जिताने में कॉनवे की भूमिका भी अहम रही.

Devon Conway