Advertisment

Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed: धोनी की बेटी की स्कूल फीस कितनी है?

Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed: भारत को दूसरी विश्व कप ट्रॉफी दिलाने वाले एम. एस धोनी सभी के पसंदीदा हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed

Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed

Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed: भारत को दूसरी विश्व कप ट्रॉफी दिलाने वाले एम. एस धोनी सभी के पसंदीदा हैं। उन्होंने अपने अद्भुत क्रिकेट खेल के माध्यम से बड़ी संख्या में प्रशंसक अर्जित किए हैं। अब जब हमें धोनी की निजी जिंदगी के बारे में जानकारी मिल गई है तो आइए जानते हैं धोनी की लाडली बेटी के बारे में...

Advertisment

क्रिकेट के अलावा महेंद्र सिंह धोनी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अब धोनी जब घर पर होते हैं तो ज्यादातर समय अपनी बेटी के साथ बिताते हैं। जीवा धोनी झारखंड की राजधानी रांची में पढ़ाई कर रही हैं।

फिलहाल इस स्कूल की जानकारी मिल चुकी है और जीवा रांची के टॉरियन वर्ल्ड स्कूल में पढ़ रही है। तो यह एक सबसे ज्यादा पूछे जाना वाला प्रश्न है कि उस स्कूल की फीस कितनी हो सकती है।

Dhoni Daughter Ziva Dhoni School Fees Revealed: आइए जानें जीवा धोनी की स्कूल फीस

Advertisment

कुछ जानकारी के मुताबिक स्कूल में ग्रेड 2 से 8 तक के लिए 2 लाख 75 हजार रुपये सालाना फीस लगती है। वर्तमान में एम. एस धोनी की बेटी जिया तीसरी कक्षा में पढ़ती है। जानकारी के मुताबिक जीवा धोनी की एक महीने की स्कूल फीस 25 हजार है।

VIDEO: धोनी के गैरेज की वीडियो हुई लीक, बाइक और कार का कलेक्शन देख उड़ हुए होश

भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार एमएस धोनी का बाइक के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। अक्सर धोनी  का बाइक को लेकर प्यार सामने आता रहता है। लंबे बालों वाले धोनी को बाइक दौड़ाते मैदान में आपने कई मुकाबलों के बाद देखा होगा। बाइक और कार के इस कदर शौक के चलते धोनी ने कई बाइक और कार का कलेक्शन अपने घर के गैराज में कर रखा है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुके हैं।

इस बीच पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद अपने साथी पूर्व दिग्गज सुनील जोशी के साथ धोनी से मिलने उनके घर गए थे। इस दौरान वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।.... लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो

Cricket News MS Dhoni India General News