Advertisment

हाथ में भगवद गीता पकड़े धोनी की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले "क्रिकेट का किशन कन्हैया"

धोनी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह मुंबई में अपनी कार में बैठे हुए भगवद गीता पकड़े नजर आ रहे हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
DHONI धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 30 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) को 5 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां संस्करण जीत लिया। CSK के दिग्गज कप्तान एमएस धोनी ने न सिर्फ आईपीएल की ट्रॉफी जीती बल्कि अब मुंबई के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। चेन्नई और मुंबई अब दोनों के पास 5-5 आईपीएल ट्रॉफी है। 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें धोनी मुंबई में अपनी कार में बैठे हुए भगवद गीता पकड़े नजर आ रहे हैं। फैंस ने यह तस्वीर देखकर इंटरनेट पर तुरंत अपने रिएक्शन देना शुरू किए। एक ने कहा कि धोनी के मैदान पर और मैदान के बाहर शांत रहने के पीछे यही कारण है। तो दूसरे ने कहा कि एक था महाभारत का किशन कन्हैया तो एक है क्रिकेट का कृष्णा। 

आइए देखें फैंस ने धोनी को भगवद गीता के साथ देखा तो उनका रिएक्शन कैसा रहा?

मुंबई में क्या कर रहे हैं एमएस धोनी?

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के बाद, धोनी ने बिना समय गंवाए मुंबई की टिकट कटा लिया था। वह सीधे कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे और घुटने की चोट को लेकर विशेषज्ञ से सलाह लिया। बता दें कि टूर्नामेंट के दौरान इस दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज के घुटने में चोट लग गई थी, लेकिन धोनी ने चोट के साथ खेलना जारी रखा। अब यह सुनने में आ रहा है कि अगले सत्र की शुरुआत से पहले पूरी तरह से ठीक होने के लिए वह घुटने की सर्जरी करवा सकते हैं।

1 जून को होगी घुटने की सर्जरी

क्रिकबज द्वारा एक रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि धोनी के घुटने की सर्जरी गुरुवार यानि 1 जून को हो सकती है। डॉ. दिनशॉ पर्दीवाला ने उन्हें यह सलाह दी है, जिन्होंने दिसंबर 2022 में भयानक कार दुर्घटना के बाद युवा भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी इलाज किया था। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक धोनी दिनशॉ पर्दीवाला से ही सलाह ले रहे हैं और उनकी सर्जरी उन्हें के निगरानी में होगी।

Indian Premier League General News India Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 MS Dhoni Chennai