in

“फिक्सिंग करके भी नहीं जीते” चेन्नई की हार पर फैंस का फूटा गुस्सा

रुतुराज गायकवाड़ और धोनी की फिनिशिंग का रंग पड़ा फीका 

चेन्नई गुजरात

इंडियन टी-20 लीग का आगाज आज 31 मार्च से हो चुका है और सीजन का पहला मुकाबला 4 बार की चैंपियन चेन्नई और गुजरात के बीच खेला गया। फैंस इस सीजन का और इस मुकाबले का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और यह मुकाबला उनके लिए वैसा ही रोमांचक भी रहा। गुजरात ने इस मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल है

रुतुराज गायकवाड़ और धोनी की फिनिशिंग का रंग पड़ा फीका

मैच की बात करें तो गुजरात ने लीग के पहले मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई की तरफ से ऋतुराज और डेवोन कॉनवे ने पारी की शुरुआत की लेकिन उन्हें शमी ने अपना शिकार बनाया और वह 6 गेंद खेलकर बस 1 रन ही बना सके।

इसके बाद टीम के लिए मोईन अली ने 17 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली और आउट हुए। हालांकि चेन्नई के लिए यह बात बेहद ही शानदार रही कि ऋतुराज क्रीज के दूसरे तरफ जमकर खड़े थे और गेंदबाजों की धुलाई में लगे हुए थे। अंबाती रायडू ने टीम के लिए 12 रन तो शिवम दूबे ने 19 रन बनाए। वहीं आखिरी ओवर तक नाबाद रहकर कप्तान एमएस धोनी ने 7 गेंदों में 14 रन बनाए। पूरे 20 ओवर के खेल के बाद चेन्नई ने 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए और गुजरात को 179 रनों का लक्ष्य दिया।

गुजरात के सभी बल्लेबाजों ने दिया बड़ा योगदान

चेन्नई के दिए 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करना उतना आसान नहीं था जितना गुजरात ने समझा था। लेकिन गत चैंपियन की बल्लेबाजी देखकर ये बात तो साबित हो गया है कि उन्होंने पिछले सीजन जहां से अपने फॉर्म को छोड़ा था वहीं से यह सीजन की शुरुआत भी कर रहे हैं।

टीम जे लिए ऋद्धिमान साहा ने 25, साई सुदर्शन ने 22 और विजय शंकर ने 27 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौकों की मदद से 63 रनों की पारी खेली और टीम के लिए बड़ा योगदान दिया। वहीं, राहुल  तेवटिया और राशिद खान ने मिलकर अंतिम ओवरों में बड़े शॉट्स लगाए और फिनिशिंग शॉट्स लगाकर टीम को पहली जीत दिलाई। गुजरात ने यह मुकाबला 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 182 रन बनाकर जीत लिया और 5 विकेट से जीत दर्ज की।

चेन्नई की इस हार के बाद फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

कैमरामैन ipl वायरल गर्ल

“क्या माल है यार” मिल गई पहली वायरल गर्ल, इस हॉट लड़की को देख कैमरामैन की हो रही तारीफ

Virat Kohli and Mohammad Rizwan

क्या अगले साल पाकिस्तान के खिलाड़ी खेलेंगे भी होंगे ITL का हिस्सा? इमरान खान के बयान से मचा हंगामा