in

सीरीज के बीच में इस मशहूर सिंगर के कॉन्सर्ट में चले गए दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन

यह कॉन्सर्ट 4 अगस्त को हुआ था जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथा टी-20 6 अगस्त को खेला गया था।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में टी-20 सीरीज खत्म हुई है जिसमें भारत ने सीरीज में 4-1 से जीत हासिल की। एक ओर जहां भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही थी वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम की एक जोड़ी ने मैच के बाद मनोरंजन के लिए थोड़ा समय निकाला था।

अंतिम दो टी -20 मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक और अश्विन मैच ट्रेनिंग से कुछ समय निकाल कर एआर रहमान के कॉन्सर्ट पर दिखाई दिए। दरअसल, भारतीय टीम आखरी दो मैचों के लिए यूएसए पहुंची हुई थी और इत्तेफाक से एआर रहमान का कॉन्सर्ट भी उसी दिन था। यह कॉन्सर्ट 4 अगस्त को रखा गया था जबकि चौथा टी-20 मैच 6 अगस्त को खेला जाना था। इसलिए यह जोड़ी समय निकालकर शो देखने पहुंची। कार्तिक ने इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें रहमान ‘तू ही रे’ और ‘सजरा सवेरा’ जैसे लुभावने गाने गाते दिखे। बता दें कि रहमान ऑस्कर भी जीत चुके हैं । 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो के साथ लिखा कि, “जब भी एआर रहमान का कॉन्सर्ट आसपास होता है तो सब छोड़कर जाना जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल है यह दोनों खिलाड़ी 

एशिया कप के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान।

इसमें से तीन खिलाड़ियों, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को स्टैंडबाय के रूप में नामित किया गया है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मजबूत दावेदार हैं कार्तिक 

साल 2010 से 2017 तक सात साल की अवधि थी जब कार्तिक ने भारत के लिए एक भी टी-20 मैच नहीं खेला था, लेकिन उनके हालिया फॉर्म ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल के टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चयन के लिए उनकी दावेदारी और मजबूत कर दी। इंडियन टी-20 लीग 2022 के सीजन के दौरान कार्तिक आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका में थे और अब टीम में भी उन्हें इसी भूमिका के लिए रखा गया है। टीम को उनसे एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में बेहद उम्मीद है।

वहीं, अश्विन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी-20 मैचों के लिए वापस लाया गया। वापसी मैच में अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया और उम्मीद जताई जा रही है कि अश्विन टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं।

Mohammad Shami ( Image Credit: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में जरूर खेलेंगे मोहम्मद शमी, भारतीय पूर्व चयनकर्ता ने दिए संकेत

Sanju Samson

Twitter Reactions: संजू सैमसन को एशिया कप टीम से बाहर किए जाने पर भड़के फैन्स