in

दुखी हैं दिनेश कार्तिक, उठाने वाले हैं बड़ा कदम, इस वीडियो में छुपा है राज

दिनेश कार्तिक बना रहे संन्यास की योजना।

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक हाल ही में खत्म हुए 20-20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा थे। हालांकि, मेन इन ब्लू के लिए टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा क्योंकि वे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार गए थे। लेकिन वर्तमान में, टीम इंडिया अपनी टी-20 और वनडे श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में है। दिनेश कार्तिक को इस दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली है।

हालांकि, इस अनुभवी विकेटकीपर के लिए टूर्नामेंट कुछ खास नहीं रहा। वह भारत के लिए फिनिशर बनने वाले खिलाड़ी के तौर पर खरा नहीं उतर पाए। अब, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे ओग अनुमान लगा रहे हैं की वह संन्यास लेने वाले हैं। इंटरनेट पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और सभी फैंस सोच विचार करने में लगे हुए हैं की आखिर इस वीडियो के पीछे क्या राज है।

यहाँ देखें शेयर किया गया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

दिनेश कार्तिक बना रहे संन्यास की योजना

शेयर किए गए इस वीडियो की बात करें तो दिनेश कार्तिक ने हाल ही में समाप्त हुए टूर्नामेंट से यादें साझा कीं हैं। उन्होंने लिखा है कि, “भारत के लिए 20-20 विश्व कप खेलने के लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और ऐसा करना मेरे लिए गर्व की अनुभूति थी … हम अपने मकसद को पूरा करने से चूक गए, लेकिन इसने मेरे जीवन में कई सारी यादें दी। मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोचों, दोस्तों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद। #DreamsDoComeTrue #T20WorldCup।”

ऐसा लग रहा था कि दिनेश कार्तिक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है और फैंस इस वीडियो को एक इशारा समझ रहे हैं।

बात करें दिनेश कार्तिक के वर्ल्ड कप अभियान की तो, उन्होंने ने तीन पारियों में केवल 14 रन बनाए थे। पहले चार मैचों के बाद, टीम इंडिया ने उन पर विचार नहीं किया और उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया था। 

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धोनी के सामने कहा था, ‘भाई ये तो अपना लड़का है’, रवींद्र जडेजा ने किया खुलासा

FIFA World Cup 2022: एंबोलो के गोल से जीता स्विट्जरलैंड, कैमरून को 1-0 से दी मात