in

‘इसे पता नहीं है क्या कि वो आतंकवादियों को पैसे दे रहा’ पाकिस्तान दौरे के बीच बेन स्टोक्स ने ऐसा क्या किया जो हो रहे ट्रोल

बेन स्टोक्स ने अपनी मैच फीस दान करने की बात कही।

बेन स्टोक्स

पाकिस्तान इस समय इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटा हुआ है। हाल ही में, दोनों टीमें 20-20 विश्व कप के फाइनल में एक दूसरे के आमने-सामने थी। उस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 137 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में पांच विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। सैम करन ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। 

लेकिन, बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाए। उनकी उस मैच जिताऊ पारी में पांच चौके और एक छक्का शामिल था। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को दूसरी बार 20-20 विश्व कप जीतने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हालांकि, वह पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान में होने वाली आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए फिर से खेलते नजर आएंगे। यह सीरीज 1 दिसंबर 2022 से शुरू होगी।

बेन स्टोक्स ने दान की अपनी मैच फीस

28 नवंबर 2022 को बेन स्टोक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश साझा किया। वहां उन्होंने कहा कि वह आगामी टेस्ट सीरीज की पूरी मैच फीस बाढ़ पीड़ितों को दान करेंगे। उन्होंने लिखा, “एक ऐतिहासिक श्रृंखला के लिए पाकिस्तान में मौजूद होने पर बहुत अच्छा लग रहा है। टेस्ट टीम के रूप में 17 साल बाद इस धरती पर वापसी करना काफी रोमांचक है।”
उन्होंने आगे लिखा कि, “इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान को आई बाढ़ देखकर बहुत दुख हुआ और इसका देश और लोगों पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा। खेल ने मुझे मेरे जीवन में बहुत कुछ दिया है और मुझे लगता है कि इसलिए मुझे लगता है कि मैं किसी अच्छे काम के लिए कुछ मदद करु। मैं इस टेस्ट सीरीज की अपनी मैच फीस पाकिस्तान बाढ़ की अपील के लिए दान करूंगा। उम्मीद है, मेरा यह दान बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के पुनर्निर्माण में सहायक हो।
बेन स्टोक्स के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस पागल हो गए और उन्होंने इंग्लिश ऑलराउंडर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यहाँ देखें ट्वीट और फैंस का रिएक्शन

 

 

अबू धाबी टी -10 लीग

अबू धाबी टी-10 लीग: नॉर्दर्न वॉरियर्स के बल्लेबाजों ने चेन्नई ब्रेव्स को चटाई धूल

शिखर धवन ने अपने लेटेस्ट वीडियो रील में किया चहल का पर्दाफाश, वाइफ धनश्री के सामने खोली पोल!