in

‘शर्मा को संन्यास लेने की जरूरत है’, इंग्लैंड की यह फैन चाहती है कि रोहित कप्तानी से हट जाए

भारतीय टीम सेमीफाइनल में हारकर 20-20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई थी।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला मेलबर्न में आज खेला गया, जहां इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त टक्कर हुई और अंत मे इंग्लैंड ने 5 विकेट से जीत हासिल करते हुए खिताब जीता। इससे पहले पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी और फैन्स दोबारा से भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखना चाहती थी, लेकिन दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने से भारत को 10 विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

रोहित शर्म एंड कंपनी की इस शर्मनाक हार के बाद फैन्स और पूर्व क्रिकेटरों ने आने वाले दिनों में टीम में बदलाव करने की बात कही है। यहां तक कि रोहित शर्मा को टी-20 कप्तानी से भी हटाने की बहस छिड़ी हुई है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंग्लिश फैन्स भारतीय टीम में जरूरी बदलाव के बारे में कह रही हैं।

इंग्लैंड के फैन ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की बात कही

वीडियो में एमसीजी में फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के एक महिला फैन ने भारतीय रिपोर्टर से बात करते हुए कहती है कि विराट अभी रनों के लिए भूखे हैं। शर्मा को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए और हार्दिक पांड्या को कप्तानी दे दें। फैन ने भारतीय गेंदबाजी लाइनअप की भी तारीफ की।

 

इंग्लैंड के फैन ने आगे कहा कि केएल राहुल, उन्होंने अच्छा नहीं खेला। सूर्यकुमार यादव बेहतरीन रहे। सूर्यकुमार को प्यार। रविचंद्रन अश्विन काफी उम्रदराज हैं और वह पहले जैसे प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। मैं दिनेश कार्तिक से प्यार करती हूं। भुवनेश्वर कुमार अभी भी प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर शमी प्रदर्शन कर रहे हैं तो वह अच्छा है। यह नहीं तो फिर निर्णय लेने की जरूरत है। चहल को खिलाना चाहिए था। अक्षर पटेल ने कुछ खास नहीं किया। मैं वास्तव में राहुल तेवतिया के साथ जाती।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए भी वायरल हो रहा है, क्योंकि इंग्लैंड की प्रशंसक ने रोहित शर्मा को टी-20 कप्तानी से हटाने के बारे में बात की। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को 137 रन पर सीमित कर दिया। इसके बाद जवाब में लक्ष्य का पीछा करते 5 विकेट से जीत हासिल कर दूसरी बार 20-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता।

England became the winner of 20-20 World Cup

‘भीख में मिला, फाइनल में जाके जलील हो गए’ इंग्लैंड फाइनल में पाकिस्तान को हराकर बनी 20-20 वर्ल्ड कप की चैंपियन

PAKISTAN PM GET TROLLED

‘इनके ट्वीट से लग रहा बहुत ज्यादा सूजी है?’ इंग्लैंड की जीत के बाद लोग पाकिस्तानी पीएम के ले रहे मजे