in

Ashes 2021-22 : चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ीं, मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड हुए कोरोना संक्रमित

सिल्वरवुड के अब होबार्ट में अंतिम एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैड टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

Chris Silverwood
Chris Silverwood

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसके बाद वह 8 जनवरी तक मेलबर्न में आइसोलेट रहेंगे। ईसीबी ने एक बयान जारी किया है, जिसमें बताया कि क्रिस सिल्वरवुड बिना लक्षणों वाले है और वह पूरी तरह वैक्सीनेडटेड है। सिल्वरवुड अब होबार्ट में पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैड टीम से जुड़ेंगे।

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘वह 8 जनवरी तक आइसोलेट रहेंगे। सिल्वरवुड बिना लक्षणों वाले हैं और पूरी तरह से वैक्सीनेटेड है। उनके पांचवें एशेज टेस्ट से पहले होबार्ट में इंग्लैंड की टीम में वापसी की उम्मीद है।’

इंग्लैंड के पास सपोर्ट स्टाफ की कमी

जैक क्रॉली ने कहा कि इंग्लैंड के पास अब बहुत सारे सपोर्ट स्टाफ की कमी है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे की मदद की है और इंग्लैंड की टुकड़ी ने इस स्थिति से खुद को उबार लिया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम 2 एशेज टेस्ट मैच खेलने के लिए उत्सुक हैं।

जैक क्रॉली ने कहा, ‘हमारे बहुत सारे सपोर्ट स्टाफ नहीं हैं, लेकिन सभी ने आज एक साथ काम किया है। हमने सभी की मदद करने की कोशिश की है। हमारे पास बहुत अधिक समय नहीं बचा है। मैं सभी के लिए नहीं बोल सकता, लेकिन मैं दो टेस्ट खेलना चाहता हूं।’

5 जनवरी से चौथा टेस्ट होगा शुरू

वहीं पिछले दिनों ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड कोरोना पॉजिटिव पाये गये और वे चौथे टेस्ट से बाहर हो गये। चौथा एशेज टेस्ट 5 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में शुरू होगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही सीरीज में अपना दबदबा बना रखा है और 3-0 से बढ़त बना ली है।

इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टीम के कैंप में कोरोना के बढ़ते मामलों से निराश हैं। उन्होंने कहा था  कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि कोई और कोविड-19 पॉजिटिव न आये और टीम सुरक्षित रूप से सिडनी पहुंच जाए। उन्होंने यह भी कहा कि टीम के सभी सदस्य जरूरी सावधानी बरत रहे हैं।

प्रो कबड्डी लीग 2021: गुजरात जायंट्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स से, पुनेरी पलटन की भिंड़त होगी बेंगलुरु बुल्स से

Ravi Shastri and Ranveer Singh. (Photo Source: Twitter)

नए साल पर रवि शास्त्री ने रणवीर सिंह के साथ जमकर किया डांस, देंखे वीडियो