Advertisment

'दिल से बुरा लगता है भाई', न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में भी पृथ्वी शॉ को नहीं मिला मौका तो फैन्स का फूटा गुस्सा

पृथ्वी शॉ के न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में खेलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन उन्हें एक बार फिर मौका नहीं मिला।

author-image
Justin Joseph
New Update
Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इससे पहले दूसरे टी-20 मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की, क्योंकि पहले मैच में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की थी।

Advertisment

आज के मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से एक-एक बदलाव देखने को मिले। टीम इंडिया ने आज के मैच में एक बदलाव करते हुए युजवेंद्र चहल की जगह उमरान मलिक को शामिल किया। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से जैकब डफी की जगह बेन लिस्टर को डेब्यू करने का मौका मिला।

हालांकि, भारत की ओर से पृथ्वी शॉ के तीसरे टी-20 में खेलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन उन्हें एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया और अब उन्हें इस सीरीज में बिना कोई मैच खेले ही वापस लौटना होगा। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि तीसरे टी-20 मैच में इशान किशन की जगह पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है।

पृथ्वी शॉ को एक बार फिर से नजरअंदाज किए जाने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर बवाल काटा और तरह-तरह के कमेंट्स व मीम्स शेयर किए। सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहां दिए गए हैं।

Advertisment

यहां देखें ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

ये हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

भारत- शुभमन गिल, इशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

न्यूजीलैंड- फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सेंटनर (कप्तान), ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, ब्लेयर टिकनर।

Cricket News General News India India vs New Zealand 2023 Prithvi Shaw IND vs NZ Hardik Pandya New Zealand