in

VIDEO : ‘भाई उर्वशी बुला रही है’, कुछ इस तरह से आज कल फैंस ऋषभ पंत को चिढ़ा रहे हैं

ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलने का मौका मिला था।

Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)
Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और 10 नवंबर को उसका सामना इंग्लैंड से होगा। हालांकि, टूर्नामेंट में भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ज्यादा मौका नहीं मिला है और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को तवज्जो दी गई है। इस वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन सुपर 12 के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और वे सस्ते में आउट हो गए।

वे 5 गेंदों पर केवल 3 रन ही बना सके और भारतीय पारी के 14वें ओवर में सीन विलियम्स के शिकार हो गए। इस बीच ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

वायरल वीडियो में जब पंत बाउंड्री लाइन से गुजर रहे थे तो एक प्रशंसक को उन्हें चिढ़ाते हुए सुना जा सकता है। प्रशंसक ने पंत की ओर चिल्ताते हुए कहा “भाई उर्वशी बुला रही है”। इस पर पंत नाराज नजर आए और गुस्से में जवाब दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला जोड़ी की बात करें तो पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में पंत का बिना नाम लिए कहा था कि मिस्टर “आरपी” उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों तक उनका इंतजार करते थे।

इसके बाद पंत ने उर्वशी को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जवाब दिया कि ‘कैसे लोग केवल सस्ती लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं।’ इसके बाद से ही दोनों के बीच तकरार की खबरें आ रही हैं।

भारतीय टीम की बात करें तो 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में मेन इन ब्लू ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। सुपर 12 राउंड में अपने 5 मैचों में 4 में जीत हासिल करते हुए ग्रुप में शीर्ष रहकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। अब 10 नवंबर को सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होगा।

VIDEO : 20-20 वर्ल्ड कप 2022 जीतने के लिए पाकिस्तानी फैन्स ने दिए बाबर आजम को सुझाव

Dinesh Karthik, Rishabh Pant (Image Source: Twitter)

ऋषभ पंत को किया जाए सेमीफाइनल मैच के लिए टीम इंडिया में शामिल- पूर्व हेड कोच ने की मांग