Advertisment

'डबल रिस्पेक्ट वार्नर भाई', साउथ अफ्रीका के खिलाफ डेविड वार्नर ने जड़ा दोहरा शतक तो सोशल मीडिया पर फैन्स खुशी से झूम उठे

बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने 100वें टेस्ट मैच में एक यादगार पारी खेली और 254 गेंदों में अपना दोहरा शतक पूरा किया।

author-image
Justin Joseph
New Update
David Warner (Image Source: Twitter)

David Warner (Image Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। जहां सोमवार को पहले दिन कैमरन ग्रीन के 5 विकेट की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 189 रन पर ऑलआउट कर दिया। वही दूसरे दिन अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार दोहरा शतक जड़ा।

Advertisment

उस्मान ख्वाजा (1) और मार्नस लाबुशेन (14) के पवेलियन लौट जाने के बाद स्टीव स्मिथ ने वार्नर के साथ मोर्चा संभाला और एक बेहतरीन साझेदारी निभाई। जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका पर बड़ी बढ़त बनाने की ओर अग्रसर हुई।

ऑस्ट्रेलियाई फैन्स के लिए खुशी की बात रही कि बाएं हाथ के तेजतर्रार बल्लेबाज वार्नर ने अपने 100वें टेस्ट मैच में अपना 25वां टेस्ट शतक पूरा किया, लेकिन इस शतक को उन्होंने दोहरे शतक में तब्दील कर दिया। दोहरा शतक पूरा करने के बाद अपने अंदाज में जश्न मनाया।

यहां देखें फैन्स का रिएक्शन

Advertisment

 

मुकाबले की बात करें तो स्टीव स्मिथ ने वार्नर के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 239 रनों की साझेदारी की। स्मिथ अपने शतक से चूक गए और 85 के निजी स्कोर पर नॉर्खिया का शिकार बने। लेकिन दूसरे छोर से वार्नर ने रन बनाना जारी रखा और 254 गेंदों में अपना दोहरा शतक बनाया।

इस दौरान वार्नर को जश्न मनाते वक्त दर्द से कराहते हुए देखा गया। जैसे ही उन्होंने दोहरा शतक पूरा किया वैसे ही वह घुटनों पर बैठकर खुशी का इजहार करते हैं, लेकिन जैसे ही वह अपने चिर परिचित अंदाज में हवा में उछलकर जश्न मनाने की कोशिश करते हैं वैसी ही वह दर्द से कराह उठते हैं।

इसके बाद उन्हें मेडिकल हेल्प दी जाती है और उन्हें दर्द के कारण रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन से बाहर जाना पड़ता है। बहरहाल, खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 90 ओवर में 3 विकेट खोकर 377 रन बना लिए हैं और साउथ अफ्रीका पर 188 रनों की बढ़त बना चुकी है।

General News Cricket News Australia Test cricket South Africa David Warner AUS vs SA Australia vs South Africa 2022-23