in

‘देख रहा है बिनोद कैसे चू*या बनाया जा रहा’, इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए फिट हुए दीपक चाहर तो फैन्स ने ट्रोल की सारी हदें की पार

दीपक चाहर आगामी इंडियन टी-20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

Deepak Chahar: (Source: BCCI/IPL)
Deepak Chahar: (Source: BCCI/IPL)

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया, जिसमें दीपक चाहर को शामिल नहीं किया गया। वह चोट के चलते 2022 में क्रिकेट से दूर थे। वह पिछले साल इंडियन टी-20 लीग में भी चेन्नई की ओर से नहीं खेले थे।

इंडियन टी-20 लीग 2022 के लिए चेन्नई ने तेज गेंदबाज को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसलिए एमएस धोनी और उनकी टीम के लिए यह एक बड़ा नुकसान था।

हालांकि, उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी की। वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी खेले, लेकिन सीरीज के दूसरे मैच में चाहर को हैमस्ट्रिंग की वजह से मैदान छोड़ना पड़ा। इसके साथ ही उनकी पीठ की समस्या लगातार टीम के लिए चिंता का विषय रही है।

इस बीच अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दीपक चाहर इंडियन टी-20 लीग 2023 के लिए उपलब्ध रहेंगे। लेकिन फैन्स ने इस पर अपनी अलग प्रतिक्रिया दी। उनको लगता है कि उनके और बुमराह जैसे खिलाड़ी देश के लिए क्रिकेट न खेलकर इंडियन टी-20 लीग में खेलने के लिए फिट हो रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मिस किया है।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

 

 

बता दें कि दीपक चाहर ने अब तक 13 वनडे मैच खेले हैं, जहां उन्होंने नौ पारियों में 203 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 16 विकेट भी लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 24 टी-20 मैचों में 24.24 की औसत से 29 विकेट लिए हैं।

टूर्नामेंट की बात करें तो इंडियन टी-20 लीग 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होगी, जिसमें पहले मुकाबले में गत चैंपियन गुजरात अपने होम ग्राउन्ड में धोनी की टीम चेन्नई से भिड़ेगी। गौरतलब है कि इंडियन टी-20 लीग साल 2019 के बाद पहली बार भारत में अपने पारंपरिक होम-एंड-अवे फॉर्मेट में लौट रही है। लीग का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा।इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

गौतम गंभीर रोहित शर्मा

‘साथ सोया ही मत करो’ गौतम गंभीर को “रोहित शर्मा ने मेरी रातों की नींद हराम कर दी थी” बयान पर फैंस ने किया ट्रोल

‘शुभमन अपनी बहन को संभाल ले’ सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर 11 धाराओं में केस दर्ज करा लगाया गलत तरीके से छूने के आरोप तो भड़के फैंस