in

ये क्या! LSG ने विराट कोहली की तारीफ में किया ट्वीट लेकिन मेंटोर गौतम गंभीर हो गए ट्रोल

मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया।

GAUTAM GAMBHIR, VIRAT KOHLI (image source: twitter)
GAUTAM GAMBHIR, VIRAT KOHLI (image source: twitter)

IPL 2023 के 65वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर से हुआ, जहां विराट कोहली के शानदार शतक की बदौलत बैंगलोर ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इसके साथ ही उसने अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने बैंगलोर के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा, जिसका पीछा करते हुए आरसीबी ने सलामी बल्लेबाजों विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने जबरदस्त शुरुआत की। दोनों ने रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी करते हुए मैच को एकतरफा कर दिया।

इस दौरान विराट कोहली ने इंडियन टी-20 लीग में अपना छठा शतक पूरा किया। वह 63 गेंदों में 100 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। उनके शतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई।

इसी क्रम में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विराट कोहली अपने सबसे अच्छे रूप में।’

 

चूंकि 1 मई को इस सीजन के 43वें मुकाबले में आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटोर गौतम गंभीर व खिलाड़ी नवीन उल हक के बीच विवाद हुआ था, तो इस कारण से फ्रेंचाइजी द्वारा विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट करना फैन्स को थोड़ा अटपटा लगा और इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

यहां देखिए LSG के ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शन्स

मुकाबले की बात करें तो बैंगलोर ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हेनरिक क्लासेन के शानदार शतक की मदद से हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रनों का स्कोर बनाया। क्लासेन ने 104 रनों की पारी खेली।

इसके जवाब में बैंगलोर ने 4 गेंद शेष रहते 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के बीच पहले विकेट के लिए 172 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी हुई। कोहली ने शतक बनाया, तो वहीं कप्तान फाफ ने 47 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली।

Sunil Gavaskar (Image Credit : Twitter)

“उस लंगड़े घोड़े पर कौन….” मुंबई इंडियंस के इस तेज गेंदबाज पर भड़के सुनील गावस्कर, कड़वा सच रखा सामने

BGMI UNBAN BGMI return date

BGMI gamers के लिए बुरी खबर! गेम Relaunch होने से पहले बड़ा खतरा मंडराया सामने; जानें?