in

‘कृपया संन्यास ले लो रोहित शर्मा’, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय कप्तान के खराब बल्लेबाजी पर फूटा फैन्स का गुस्सा

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। अभी तक टूर्नामेंट में उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक बनाया है, वो भी नीदरलैंड्स के खिलाफ। वहीं आज एडिलेड में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ भी रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए।

भले ही टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन टूर्नामेंट में भारतीय कप्तान के इस तरह के प्रदर्शन से फैन्स खुश नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी खराब बल्लेबाजी के लिए जमकर आलोचना की। कुछ यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए और कप्तानी से भी हटा देना चाहिए।

यहां देखिए सोशल मीडिया पर आईं प्रतिक्रियाएं-

 

 

 

फॉर्म में लौटे केएल राहुल

भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले की बात करें तो भारत के लिए अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल ने 32 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वह 20-20 विश्व कप 2022 में पहले तीन मैचों में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे। हालांकि, उन्होंने अपना क्लास दिखाया। राहुल के अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी 20-20 विश्व कप के मौजूदा संस्करण में एक और बेहतरीन पचासा जड़ा।

उन्होंने 44 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 64 रनों की पारी खेली। वहीं सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में तेजतर्रार 30 रन बनाए। इस प्रकार भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने शानदार शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 21 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। बारिश शुरू होने से पहले बांग्लादेश की टीम ने 7 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 66 रन बना लिए थे। हालांकि DLS मेथड से दोबारा बांग्लादेश को 151 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे वह हासिल करने में नाकाम रही।

भारत बनाम बांग्लादेश

“बारिश में फिसल गया पूरा बांग्लादेश” भारत ने रोमांचक मुकाबले में 5 रन से दर्ज की जीत

virat kohli (image source: twitter )

विराट कोहली ने एडिलेड में रचा इतिहास, दिग्गज महेला जयवर्धने के इस रिकॉर्ड को तोड़ा