in

‘संजू को घर भेज दो’, सैमसन को तीसरे टी-20 में मौका नहीं मिलने पर फूटा फैन्स का गुस्सा

संजू सैमसन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

Sanju Samson (Image source- Twitter)
Sanju Samson (Image source- Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच आज नेपियर में खेला जा रहा है। जहां कीवी कप्तान टिम साउदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम इस सीरीज में पहले ही 1-0 की बढ़त ले चुकी है। इसलिए न्यूजीलैंड मुकाबले को जीतकर सीरीज ड्रा करना चाहेगी।

टीम इंडिया ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है और वाशिंगटन सुंदर की जगह हर्षल पटेल को शामिल किया गया है। जबकि न्यूजीलैंड के लिए केन विलियमसन की जगह मार्क चैपमैन को मौका मिला है। इस बीच एक बार फिर से संजू सैमसन को नजरअंदाज किया गया है और उन्हें तीसरे टी-20 में भी खेलने का मौका नहीं मिला।

फैन्स काफी नाराज है

टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से भारतीय फैन्स काफी नाराज है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचाया। उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए लिखा संजू के फैन होने के कारण यह दुखी करता है। वहीं कुछ यूजर्स ने उनको न खिलाने पर सवाल भी उठाए।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश के रद्द हो गया था और दूसरे मुकाबले में भारत ने जीत दर्ज करते हुए 1-0 से बढ़त बनाई। फैन्स को उम्मीद थी कि तीसरे टी-20 में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा, लेकिन एक बार फिर उनके हाथ निराशा लगी।

वहीं तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को आराम देकर मैं संजू सैमसन को खेलते हुए देखना चाहूंगा। संजू तेज गेंदबाजी और शॉर्ट पिच गेंदबाजी के अच्छे खिलाड़ी है। वह इन परिस्थितियों के अनुकूल है।

यहां देखिए सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएं-

 

 

तीसरे-20 मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत– ईशान किशन, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड– फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउदी (कप्तान), लॉकी फर्ग्युसन।

Northern Warriors. (Photo Source: Abu Dhabi T10)

अबू धाबी टी-10 लीग 2022: यहां देखिए पूरा स्क्वॉड, शेड्यूल समेत टूर्नामेंट से जुड़ी हर जानकारी

फीफा विश्व कप 2022, दिन 2: इंग्लैंड, नीदरलैंड्स ने दर्ज की जीत, यूएसए और वेल्स के बीच ड्रा हुआ मुकाबला