Advertisment

'भाई बता रहा किस मैच से पहले कौन से मंदिर जाना है', अब केएल राहुल की इस तस्वीर पर फैन्स ने लिए मजे

इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें केएल राहुल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अपने सभी साथियों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे हैं।

author-image
Justin Joseph
New Update
KL Rahul with his Lucknow teammates (Image Source: Twitter)

KL Rahul with his Lucknow teammates (Image Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग का 16वां संस्करण अब से कुछ दिनों में शुरू होने वाला है। इसको लेकर फैन्स के साथ-साथ खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी भी काफी उत्साहित हैं। केएल राहुल टूर्नामेंट में खेलने के लिए बिल्कुल फिट हैं और लखनऊ टीम की कप्तानी संभालेंगे। पिछले सीजन भी उन्होंने टीम की कप्तानी की थी।

Advertisment

राहुल के नेतृत्व में लखनऊ ने अपने डेब्यू सीजन में ही शानदार खेल दिखाया था और 14 मैचों में से 9 मैच जीतकर तीसरे स्थान पर रही। एलिमिनेटर में लखनऊ को बैंगलोर से हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि, पिछले कुछ महीने केएल राहुल के लिए बहुत अच्छे नहीं गुजरे हैं। वह भारत के लिए तीनों प्रारूपों में संघर्ष करते नजर आए हैं। इसलिए, वह इस बार कप्तान और बल्लेबाज दोनों के रूप में एक शानदार सीजन की शुरुआत करना चाहेंगे।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीमों के कप्तान और स्टाफ खिलाड़ियों से बातें कर रहे हैं और रणनीतियों पर काम कर रहे हैं। इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें केएल राहुल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अपने सभी साथियों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे हैं।

Advertisment

इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। उन्होंने कई मजेदार मीम्स और कमेंट शेयर किए।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

 

केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ 1 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी।

लखनऊ की पूरी टीम-

केएल राहुल (कप्तान), आवेश ख़ान, आयुष बडोनी, क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), के गौतम, दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड़, काइल मेयर्स, अमित मिश्रा, मोहसिन ख़ान, नवीन उल हक़, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, डेनियल सैम्स, करण शर्मा, रोमारियो शेफ़र्ड, मार्कस स्टोइनिस, स्वप्निल सिंह, जयदेव उनादकट, मनन वोहरा, मार्क वुड, मयंक यादव, यश ठाकुर, युद्धवीर सिंह

Indian Premier League General News India Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Lucknow KL Rahul