in

आकाश चोपड़ा के कमेंट करते ही सैम करन आउट हुए तो फैन्स ने जमकर लिए मजे

इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के 39वें मुकाबले में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने इंग्लैंड के सामने 142 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे इंग्लिश टीम ने आखिरी ओवर में हासिल किया।

इंग्लैंड के लिए मार्क वुड ने अपनी घातक गेंदबाजी जारी रखी और 3 विकेट लेकर श्रीलंका को 141 रन पर सीमित कर दिया। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। हालांकि, मीडिल ओवरों में नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के बाद टीम मुश्किल में घिर गई।

श्रीलंका के स्पिनरों ने वास्तव में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मैच में टीम की वापसी कराई, लेकिन अंत में इंग्लैंड दो गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल करने में कामयाब हुआ। इन सबके बीच खिलाड़ियों के अलावा कमेंटेटर भी अपने मजेदार कमेंट्स से फैन्स का मनोरंजन करते रहे हैं। आज के मुकाबले के दौरान भी कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला।

‘इधर आकाश चोपड़ा ने की तारीफ उधऱ सैम करन आउट’

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी कमेंटेटर हरभजन सिंह और आकाश चोपड़ा जब इंग्लैंड लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान हरभजन सिंह ने मजाक में आकाश चोपड़ा से पूछा कि हर खिलाड़ी उनकी तारीफ करने के बाद आउट क्यों हो जाता है।

इस पर आकाश ने जवाब दिया कि सैम करन इतना अच्छा खेल रहे हैं और अगले ही पल वह लाहिरू कुमारा की गेंद पर आउट हो गए। उनके इस बातचीत को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर आकाश चोपड़ा के मजे ले रहे हैं।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

 

 

विराट कोहली के जन्मदिन पर शिबानी दांडेकर का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

दनुष्का गुनाथिलका

ब्रेकिंग: श्रीलंकाई क्रिकेटर दनुष्का गुनाथिलका रेप के आरोप में ऑस्ट्रेलिया में हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला?