Advertisment

IND vs ENG: विराट कोहली पूरे टेस्ट सीरीज से हुए बाहर! वजह बने एबी डीविलियर्स?

Former cricketer raised questions on the friendship between AB de Villiers and Virat Kohli, said, "You tell the whole world..."

author-image
Joseph T J
New Update
AB de Villiers and Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)

Former cricketer raised questions on the friendship between AB de Villiers and Virat Kohli, said, "You tell the whole world..."

IND vs ENG: विराट कोहली (Virat Kohli) के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को ये बताने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है की वह क्यों ब्रेक लेना चाहते हैं और खेल क्यों नहीं रहे हैं। आकाश चोपड़ा का मानना है की एबी डीविलियर्स ने उनके बच्चे को लेकर हिंट जरूर दिया है लेकिन किसी भी इंसान को ये नहीं पता कि विराट कोहली के जीवन में क्या चल रहा है। इसके साथ ही उन्हें यह बताने की जरूरत भी नहीं है। 

Advertisment

गौरतलब है की भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से विराट कोहली ने अपना नाम वापस ले लिया था। कोहली ने निजी कारणों की वजह से दोनों मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया था।

तीसरे टेस्ट मैच में क्या कोहली वापसी करेंगे?

सभी को उम्मीद थी कि यह दिग्गज बल्लेबाज तीसरे मुकाबले से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी करेगा लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक विराट कोहली राजकोट और रांची में होने वाले तीसरे एवं चौथे टेस्ट मुकाबले का भी हिस्सा नहीं रहेंगे। इसके अलावा धर्मशाला में होने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट मुकाबले में भी उनका खेलना तय नहीं है।

विराट कोहली की प्राइवेसी का हमें ख्याल रखना चाहिए - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "एबी डीविलियर्स ने थोड़ा खुलासा कर दिया है लेकिन हमें कोई आइडिया नहीं है कि विराट कोहली के जीवन में आखिरकार चल क्या रहा है। व्यक्तिगत तौर पर मैं ये जानने की कोशिश भी नहीं करुंगा। जब वो कंफर्टेबल हो जाएंगे तो फिर हमें खुद इस बारे में पता लग जाएगा। आपको भी नहीं पता कि मेरे जीवन में क्या चल रहा है। मैं वही शेयर करुंगा जो मैं शेयर करना चाहता हूं। इसकी कोई बाध्यता नहीं है कि आप पूरी दुनिया को बताएं कि आपके जीवन में आखिरकार चल क्या रहा है। विराट कोहली ने प्राइवेसी की मांग की है तो हमें उसका ख्याल रखना चाहिए।"

IND vs ENG