Advertisment

शिखर धवन की लगातार अनदेखी पर पूर्व दिग्गज ने टीम मैनेजमेंट को लगाई फटकार, फैंस ने की जमकर तारीफ

रवि शास्त्री ने बातचीत के दौरान कहा कि " मुझे लगता है कि लोग शिखर धवन को वह श्रेय नहीं देते जिसके हकदार हैं।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

भारत की मेजबानी में इस साल के आखिर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है। जिसकी तैयारी टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे से शुरु कर चुकी हैं। इसके बाद तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए भारतीय टीम इस महीने के आखिर में एशिया कप खेलने वाली है। इस बीच भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है। जिसपर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन आए हैं।

Advertisment

मुझे लगता है कि शिखर धवन को उतना क्रेडिट नहीं दिया गया जितने के वो हकदार थे - रवि शास्त्री

अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आखिरी बार दिसंबर 2022 में भारत की ओर से इंटरनेशनल मुकाबला खेला था। इसके बाद से शिखर धवन को टीम मैनेजमेंट आगामी योजनाओं में का हिस्सा नहीं नजर आते हैं। इस पर टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए धवन को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्शन डे शो में बातचीत करते हुए शास्त्री ने धवन के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया की टीम इंडिया ने  2019 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान टीम ने धवन को बुरी तरह से मिस किया था।

Advertisment

रवि शास्त्री ने बातचीत के दौरान कहा कि " मुझे लगता है कि लोग शिखर धवन को वह श्रेय नहीं देते जिसके हकदार हैं। मेरा मतलब है, वह एक अद्भुत खिलाड़ी है। आपने 2019 के वर्ल्ड कप का जिक्र किया है, जहां टीम इंडिया सेमीफाइनल मैच में हार गई थी, जब हमारे पास शानदार मौका था वर्ल्ड कप वर्ल्ड कप जीतने का, मगर उस समय टीम से यह शानदार खिलाड़ी गायब था।

आप जानते हैं, इसका टीम पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है अगर टॉप ऑर्डर में एक बाएं हाथ का बल्लेबाज हो तो बाएं हाथ के स्विंग गेंदबाज को गेंदबाजी करने में मुश्किल होती है, इसके विपरीत दाएं हाथ के बल्लेबाज को बाएं हाथ के गेंदबाज की स्विंग गेंद का सामना करना मुश्किल होता है।" बता दें कि पिछले दिनों शिखर धवन ने कहा था कि अब उनका पूरा ध्यान पंजाब को आईपीएल खिताब जीताना है।

 

यहां देखिए रवि शास्त्री के बयान पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

India Cricket News T20-2023 Shikhar Dhawan ODI World Cup 2023 Asia Cup 2023