Advertisment

"लप्पू सा तो सचिन है..." विराट कोहली का वीडियो लीक, 8 सेकंड के क्लिप ने मचाया बवाल

विराट कोहली खुद को सचिन से बेहतर बताते हुए कह रहे कि "क्या है सचिन में? लप्पू-सा सचिन है। बोलता वो है नहीं!"

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat and Sachin

(Image Credit Twitter)

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर मुरीद बनाने वाले स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। विराट ने पिछले एक दशक से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कई कीर्तिमान रचे हैं और साथ ही क्रिकेट के भगवान कहलाने वाले सचिन तेंदुलकर के कई रिकॉर्ड एक-एक करके तोड़ते जा रहे हैं। फैंस अक्सर विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर से करते नजर आते हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली की शक्ल की एक औरत सचिन से विराट की तुलना पर कुछ मजेदार बात करती नजर आ रही है।

Advertisment

विराट कोहली की सचिन तेंदुलकर की तुलना का एक मजेदार वीडियो हुआ वायरल

दरअसल वायरल वीडियो में एक औरत के चेहरे पर विराट कोहली का चेहरा लगाकर ऱखा है। जिसमें औरत विराट को सचिन से बेहतर बताते हुए कह रही है कि "क्या है सचिन में? लप्पू-सा सचिन है। बोलता वो है नहीं!" आठ सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो पर फैंस भी कई मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में शतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली अब सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शतक लगाने के मामले में केवल सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं। सचिन ने अपने इंटरनेशनल करियर में 100 शतक लगाए थे। वहीं विराट कोहली 76 शतक लगाकर सूची में दूसरे नंबर पर आ गए है।

Advertisment

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

विराट कोहली अंतिम वनडे मुकाबले में बना सकते हैं रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती पहले मुकाबले में विराट कोहली को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। वहीं दूसरे वनडे मुकाबले में टीम मैनेजमेंट ने विराट को आराम देकर सभी को चौंका दिया था। अब सीरीज का आखिरी वनडे मुकाबला 1 अगस्त को खेला जाएगा। अगर उस मुकाबले में विराट को बल्लेबाजी करने का मौका मिलता हैं तो विराट एक शानदार रिकॉर्ड बना सकते हैं।

अगर विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में 102 रन बना लेते हैं तो वनडे क्रिकेट में 13,000 रन पूरे करने का रिकॉर्ड उनके नाम हो जाएगा। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सचिन तेंदुलकर के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले कोहली दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे। अब तक दुनिया के केवल 4 बल्लेबाज ही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13,000 रन पूरे कर पाए हैं।

T20-2023 Cricket News Virat Kohli India Sachin Tendulkar