Advertisment

"GADAR 3 बनेगी अब..."जय शाह को मिला पाकिस्तान आने का ऑफर, इंटरनेट पर आई MEMES की बाढ़

जय शाह: पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, ''शाह को निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन उनके आने की उम्मीद कम है।'' बता दें कि...

author-image
Manoj Kumar
New Update
जय शाह

जय शाह: पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से एशिया कप 2023 के मैच 30 अगस्त से शुरू होंगे। पहला मैच 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सचिव और एसीसी अध्यक्ष जय शाह को एशिया कप के उद्घाटन मैच में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

Advertisment

पीसीबी ने कहा, "शाह के अलावा, उन्होंने अन्य बोर्डों के प्रमुखों को भी उद्घाटन मैच के लिए आमंत्रित किया है जो एशियाई क्रिकेट परिषद का हिस्सा हैं।" पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, ''शाह को निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन उनके आने की उम्मीद कम है।''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीसीबी चेयरमैन जका अशरफ ने आईसीसी मीटिंग में जय शाह को मौखिक रूप से आमंत्रित किया था। जब वे दोनों ICC मीटिंग के लिए डरबन में मिले। बोर्ड ने अब औपचारिक निमंत्रण भेज दिया है। पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि शाह ने पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, लेकिन बीसीसीआई सचिव ने इस दावे का खंडन किया। पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, 'पाकिस्तानी मीडिया में यह खबर चलने लगी कि जय शाह ने जका अशरफ का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, लेकिन भारतीय बोर्ड के एक अधिकारी ने इससे साफ इनकार कर दिया।'

जय शाह कभी नहीं जाएंगे पाकिस्तान

मौजूदा भारत-पाकिस्तान संबंधों को देखते हुए पीसीबी जय शाह को आमंत्रित करके यह दिखाना चाहता है कि वह खेल को राजनीति के साथ नहीं जोड़ता है।  जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी मीडिया ने पहले खबर दी थी कि शाह ने पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है, लेकिन बीसीसीआई सचिव ने इस दावे का खंडन किया था।

जय शाह द्वारा जका अशरफ के निमंत्रण को स्वीकार करने की खबर पाकिस्तानी मीडिया में आने के बाद पीसीबी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। भारतीय बोर्ड के एक अधिकारी ने बाद में इससे साफ इनकार करते हुए शर्म से सिर झुका लिया। भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

देखें इस खबर पर फैंस का रिएक्शन

 

General News India Cricket News Pakistan Asia Cup 2023