Advertisment

पृथ्वी शॉ के सपोर्ट में उतरा यह भारतीय दिग्गज, कहा- मैं उसे 2024 20-20 विश्व कप में ओपनिंग करते हुए देखता हूं

पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है, लेकिन अब तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw ( Image Credit: Twitter)

पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं, लेकिन अब तक उन्हें दोनों मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने तो तीसरे टी-20 में इशान किशन की जगह शॉ को खेलने का अवसर मिल सकता है।

Advertisment

इस बीच गौतम गंभीर का मानना है कि अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम की योजनाओं में नहीं होते हैं तो अगले साल 20-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए पृथ्वी शॉ ओपनिंग कर सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के शो मैच प्वाइंट पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर से पूछा गया कि क्यों भारतीय टीम टी-20 प्रारूप में पृथ्वी शॉ को नहीं खिला रही है तो उस पर उन्होंने कुछ इस तरह जवाब दिया।

जानें गौतम गंभीर ने क्या कहा

Advertisment

गंभीर ने कहा, मैं फिर से हैरान हूं। मुझे लगता है आपको उसे एक मौका देना होगा और आपको उसे लंबा समय देना होगा, खासकर टी-20 प्रारूप में। क्योंकि मैं उसे 2024 में ओपनिंग करते हुए देखता हूं, अगर चयनकर्ताओं ने विराट कोहली और रोहित शर्मा से आगे देखना शुरू किया तो।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने यह स्वीकार करते हुए कि शुभमन गिल ने वनडे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है गंभीर ने कहा, 'हां, शुभमन गिल ने 50 ओवर के प्रारूप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अगर इस टीम में कोई खिलाड़ी है जिसके लिए टी-20 स्वाभाविक रूप से आता है, तो वह पृथ्वी शॉ हैं और वह उनका खेल है।'

गौतम गंभीर आगे कहा कि, 'आपको पृथ्वी शॉ और इशान किशन के साथ बने रहना होगा, और वे उस टेम्पलेट के साथ खेल सकते हैं, जिसकी हम लंबे समय से बात कर रहे हैं।'

Cricket News General News India India vs New Zealand 2023 Prithvi Shaw IND vs NZ New Zealand Gautam Gambhir