in

‘बुढ़ापे में गावस्कर सठिया गया है’ सचिन तेंदुलकर और उमरान मलिक पर दिए इस बयान के बाद ट्रोल हुए पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर एक बड़ा बयान देकर फंस गए है।

Sunil Gavaskar सुनील गावस्कर
Sunil Gavaskar

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। हालांकि, पहले दो मैच जीतकर घरेलू टीम पहले ही सीरीज जीत चुकी है। अब, वे 10 दिसंबर 2022 को एक बार फिर आमने-सामने होंगे। 20-20 विश्व कप के बाद, यह भारत का दूसरा विदेश दौरा है।

सबसे पहले, भारत T20I और ODI श्रृंखला खेलने के लिए न्यूजीलैंड गया था। उमरान मलिक उस टीम का हिस्सा थे और उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ श्रृंखला के पहले मैच में अपना वनडे डेब्यू किया था। उस सीरीज में उमरान तीन मैचों में तीन विकेट लेने में सफल रहे थे। फिर, उन्होंने मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा एकदिवसीय मैच खेला।

सुनील गावस्कर पर भड़के फैंस

उस मैच में उमरान ने 10 ओवर में 58 रन देकर दो विकेट लिए थे। न्यूजीलैंड दौरे के दौरान उमरान मलिक ने कहा कि वह खुद को बेहतर बनाने के लिए अपनी लाइन, लेंथ और वैरिएशन पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने बयान दिया था कि, “मैं नई डिलीवरी विकसित करने पर काम कर रहा हूं। जैसे, मैं टी-20 के लिए धीमी और यॉर्कर पर काम कर रहा हूं। इसके अलावा, मैं गुड लेंथ और हार्ड लेंथ गेंदों को पिच करने पर बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। मुझे कोचों के साथ काम करके बहुत मजा आ रहा है और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। जब मैं भारत के लिए खेल रहा हूं तो यह राष्ट्रीय कर्तव्य है और मुझे अच्छा प्रदर्शन करना है। अगर मैं अच्छा करता हूं तो यहां लंबे समय तक टीम में रहूंगा। मैं सिर्फ भारत के लिए लंबा खेलना चाहता हूं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।”

ऐसे में मीरपुर में दूसरे वनडे से पहले, पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर एक बड़ा बयान देकर फंस गए है। SonyLIV पर बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं सचिन तेंदुलकर के बाद उमरान मलिक को भारत के लिए खेलते हुए देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।”

गावस्कर का यह बयान उनपर काफी भारी पड़ा, क्योंकि सचिन तेंदुलकर इस खेल के दिग्गज खिलाड़ी थे। ऐसे में, सुनील गावस्कर को फैंस ने जमकर ट्रोल किया है। आइए देखें फैंस का रिएक्शन

 

Team India (Photo Source: Twitter)

‘आराम चाहिए तो इंडियन टी-20 लीग या टी-20 इंटरनेशनल से लें’, पूर्व भारतीय क्रिकेटर की खिलाड़ियों को सलाह

Real Life Couples Of WWE You Didn't Know

WWE के 3 रियल लाइफ कपल्स, जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे