in

बर्थडे पार्टी मैक्सवेल को पड़ गया भारी, अब इस कारण से लंबे समय तक क्रिकेट से रहेंगे दूर

ग्लेन मैक्सवेल की जगह सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया है।

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

मौजूदा 20-20 वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले कंगारू टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोट के कारण सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। अब उन्हें कठिन और मुश्किल रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा।

बताया जा रहा है कि ग्लेन मैक्सवेल अपने किसी दोस्त के जन्मदिन पार्टी में गए हुए थे और उनके साथ दौड़ रहे थे, जहां ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर फिसल कर गिर गया। जिसके कारण घुटने के नीचे पैर में फ्रैक्चर हुआ है और शनिवार को उनकी सर्जरी हुई। उनकी चोट को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व वनडे कप्तान और चयन प्रमुख जॉर्ज बेली ने भी अपडेट दी है। उन्होंने यह भी बताया कि क्या मैक्सवेल बाद के असाइनमेंट के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं?

सीन एबॉट टीम में शामिल

जॉर्ज बेली ने कहा कि कि ग्लेन शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं और यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। हमें उन परिस्थितियों में ग्लेन की कमी महसूस होगी, क्योंकि पिछले कुछ मैचों में उन्होंने बहुत अच्छा किया। मैक्सवेल हमारी लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हम उनकी रिकवरी और रिहैबिलिटेशन पर नजर रखेंगे।

मैक्सवेल के सीरीज से बाहर होने के बाद न्यू साउथ वेल्स के ऑलराउंडर सीन एबॉट को तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है।

20-20 वर्ल्ड कप के 2022 संस्करण में ऑस्ट्रेलिया के अभियान की बात करें तो टीम ग्रुप 1 में इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, अफगानिस्तान और आयरलैंड के साथ थी। लेकिन एरोन फिंच एंड कंपनी ग्रुप स्टेज में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही और सुपर-12 राउंड के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

यहां देखें तीन मैचों की सीरीज का शेड्यूल

  • 17 नवंबर – पहला वनडे
  • 19 नवंबर – दूसरा वनडे
  • 22 नवंबर – तीसरा वनडे
मनीष कश्यप (MANISH KASHYAP)

रोहित-विराट पर रिपोर्टर ने लगाए सट्टेबाजी के आरोप, अब होगी बैंक अकाउंट की जांच…?

जॉस बटलर इंग्लैंड के खिलाड़ी काली पट्टी बांध कर क्यों खेल रहे

20-20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाड़ी काली पट्टी बांध कर क्यों खेल रहे? जानें कारण