Advertisment

रोहित की जगह ये होते कप्तान तो भारत नहीं हारता टेस्ट! दिग्गज खिलाड़ी ने किसका नाम लिया की भड़के...

Had he been the captain instead of Rohit, India would not have lost the test! Whose name did the veteran player take to get angry?

author-image
Joseph T J
New Update
https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/rohit-sharma-of-india-cuts-a-dejected-figures-following-the-news-photo/1802478089?adppopup=true

Had he been the captain instead of Rohit, India would not have lost the test! Whose name did the veteran player take to get angry?

 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि अगर विराट कोहली भारत के कप्तान होते तो घरेलू टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में पहले टेस्ट में हार का सामना नहीं करना पड़ता.

Advertisment

पहली पारी में 190 रनों की शानदार बढ़त के बावजूद, कोहली के बिना खेल रहे भारत को स्पिन-अनुकूल परिस्थितियों में 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है. हैदराबाद में भारत की यह पहली टेस्ट हार है.

Advertisment

यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए माइकल वॉन ने कहा, ''मुझे टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी की बहुत याद आती है.

रोहित का ख़राब नेतृत्व!

वॉन ने मैच के दौरान रोहित की कप्तानी की आलोचना की. "रोहित एक दिग्गज और महान खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से हारे हुए खिलाड़ी हैं। रोहित पिछले सप्ताह श्रृंखला के शुरूआती मैच के दौरान सक्रिय नहीं थे। ऐसा लगता है कि वह फील्डिंग या गेंदबाजी में अच्छे बदलाव करने में नाकाम रहे हैं.

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड द्वारा दिए गए 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाज 202 रनों पर आउट हो गए. पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले जड़ेजा, दूसरी पारी में राहुल और यशव रहे फेल.

इंग्लैंड के टॉम हार्टले ने दूसरी पारी में 7 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा। दूसरी पारी में भारत के लिए रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। दोनों टीमें 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट खेलेंगी.

Rohit Sharma