Advertisment

GT vs LSG मैच से पहले हार्दिक-क्रुणाल की ऐसी तस्वीर वायरल, फैंस बोले, "दो छपरी आपस में...."

GT vs LSG: गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) IPL 2023 के 51वें मैच में 7 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगे।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Hardik Pandya and Krunal Pandya. (Photo Source: Twitter) GT VS LSG

GT vs LSG: गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) आईपीएल (IPL) 2023 के 51वें मैच में रविवार, 7 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगे। यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स वर्तमान में आईपीएल (IPL) 2023 की अंकतालिका में पहले दो स्थानों पर काबिज हैं। 

गत चैंपियन गुजरात अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ एक शानदार जीत के साथ इस मुकाबले में उतर रही है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ लखनऊ की पिछली भिड़ंत बारिश के कारण रद्द हो गई थी। ऐसे में दोनों टीमें दो अहम अंक हासिल करने के लिए जीत की तलाश में होंगी।

गौरतलब है कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल चोटिल होने की वजह से पूरे IPL से बाहर हो गए हैं। ऐसे में टीम की कप्तानी क्रुणाल पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। इस हिसाब से आज हार्दिक पांडया और क्रुणाल पांड्या एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। यह दोनों भाइयों के एक दूसरे के खिलाफ खेलने की खबर पर फैंस अपने रिएक्शन देने से रुक नहीं रहे हैं।

GT vs LSG: आइए आपको दिखाए की फैंस दोनों भाइयों के आमने-सामने आने की खबर पर कैसे Reaction दे रहे हैं-

 

GT vs LSG:  कैसी रहेगी आज की पिच?

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच संतुलित है। शुरुआत में पिच के तेज गेंदबाजों के पक्ष में होने की उम्मीद है, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा, स्पिनरों का दबदबा रहने की संभावना है। ऐसे में आज के मैच में 175 रन का स्कोर बनने की संभावना है। वहीं, बल्लेबाज भी आज के मैच में कमाल की पारी खेलते हुए नजर आएंगे। आज के मुकाबले में गुजरात के जीतने की काफी संभावना है।

गुजरात टाइटंस

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा।

लखनऊ सुपर जायंट्स

मनन वोहरा, काइल मेयर्स, करन शर्मा, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम, आयुष बडोणी, नवीन उल हक, मोहसीन खान, रवि बिश्नोई।

Advertisment
Gujarat Indian Premier League General News Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Lucknow Krunal Pandya Hardik Pandya