Advertisment

'साले लहसुन छिलवाने के लिए रखा है' हार्दिक पांडया ने सीरीज जीतने के बाद पृथ्वी शॉ के साथ की गंदी हरकत

हार्दिक पांडया ने सीरीज जीतने के बाद पृथ्वी शॉ के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर फैंस भड़क गए और पांडया को जमकर गालियां दी। 

author-image
Manoj Kumar
New Update
हार्दिक पांडया पृथ्वी शॉ Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 फरवरी को अहमदाबाद में खेला गया। दोंनो टीमें दो मुकाबले खेलकर सीरीज में 1-1 से बराबरी पर थी। इसलिए सीरीज अपने नाम करने के लिए आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम था।

Advertisment

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के शतक की मदद से 234 रनों का विशाल लक्ष्य न्यूजीलैंड के सामने रखा। वहीं, न्यूजीलैंड इस लक्ष्य के आस-पास भी नहीं आ सकी और 66 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने भी अपने डिपार्टमेंट में धमाल मचाया और न्यूजीलैंड को चारों खाने चित कर दिया और इस प्रकार भारत ने सीरीज पर 2-1 से जीत हासिल कर ली।

हार्दिक पांडया को फैंस ने जमकर दी गालियां

पृथ्वी शॉ को किसी भी टी-20 में खेलने का मौका नहीं मिला यानि उन्हें इस सीरीज में बिना कोई मैच खेले ही वापस लौटना पड़ा। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि तीसरे टी-20 मैच में इशान किशन की जगह पृथ्वी शॉ को मौका मिल सकता है। लेकिन कप्तान हार्दिक पांडया ने उन्हें फिर से नजरअंदाज किया।

Advertisment

हालांकि, सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पांडया ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर फैंस भड़क गए और पांडया को जमकर गालियां दी।

आइए देखें हार्दिक पांडया ने ऐसा क्या किया

इस तस्वीर की बात करें तो हार्दिक पांडया ने सीरीज जीतने के बाद पृथ्वी शॉ को ट्रॉफी पकड़ा दी। जिससे फैंस को दुख हुआ और सब कहने लगे कि क्यों उसके जले पर नमक छिड़क रहे।

देखें फैंस का रिएक्शन

Advertisment

इस सीरीज की बात करें तो शुभमन गिल 3 मैचों में सबसे ज्यादा 144 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे। वहीं, हार्दिक पांडया ने 3 मैचों में सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए। वहीं, हार्दिक पांडया को उनके ऑल राउंडर प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज दिया गया।

बता दें कि अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी करेगी और इस मैच में फैंस को सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होगी।

Cricket News General News India India vs New Zealand 2023 Prithvi Shaw IND vs NZ Hardik Pandya