in

फैशन के साथ फिटनेस पर ध्यान दे रहे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद से जुड़े सकते हैं और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार हैं।

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने इंडियन टी-20 लीग 2021 और टी-20 विश्व कप 2021 में काफी संघर्ष किया, जिसका परिणाम रहा कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इसके अलावा मुंबई ने मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें टीम से रिलीज कर दिया। हालांकि वह मैदान में फिर से वापसी करने के लिए फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें वह मैदान पर पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देने के साथ बल्लेबाजी भी की। इस दौरान वह पूरे फैशन में डूबे हुए दिखे। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘स्टेप बाई स्टेप। पुटिंग इन द हार्ड यार्ड।’

यहां देखिए वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CYjH4itFE9V/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9da4882f-d737-456b-9352-40594e0741b8

टी-20 विश्व कप 2021 टीम में पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल किया और आश्वस्त किया कि वह अपने कोटे का पूरा ओवर करेंगे। हालांकि वह टूर्नामेंट में फिट नजर नहीं आए और गेंदबाजी में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए। इससे पहले वह इंडियन टी-20 लीग में भी फिटनेस के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके थे। हार्दिक ने 2015 में मुंबई इंडियंस के लिए अपना डेब्यू किया, लेकिन पांच बार के चैंपियन ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया।

हार्दिक अहमदाबाद टीम की करेंगे कप्तानी

इस बीच यह पता चला है कि हार्दिक पांड्या नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद से जुड़े सकते हैं और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार हैं। इस लीग में साल 2015 में डेब्यू के बाद से मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले पांड्या को फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया। इसलिए पांड्या या तो दो नई फ्रेंचाइजी में से एक में चुने जा सकते हैं या ऑक्शन पूल में उतरेंगे।

अहमदाबाद की टीम पहले ही टी-20 टूर्नामेंट के आगामी सत्र के लिए गैरी कर्स्टन को अपना मेंटर और आशीष नेहरा को मुख्य कोच नियुक्त कर चुकी है।

Ross Taylor

अलविदा! आखिरी टेस्ट में रॉस टेलर इतने भावुक हुए कि आंखों से आंसू निकल आए

Chris Morris

दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान किया