Advertisment

अपनी गेंदबाजी को लेकर हार्दिक पांड्या ने कही बड़ी बात, बोले जल्द करूंगा वापसी

हार्दिक ने सकारात्मक जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही गेंद की कमान संभालेंगे।

author-image
Justin Joseph
New Update
Hardik Pandya

Hardik Pandya ( Image Credit: Twitter)

आईपीएल 2021 में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। वहीं टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का फॉर्म न केवल मुंबई इंडियंस, बल्कि टीम इंडिया के लिए भी चिंता का विषय है, क्योंकि हार्दिक पांड्या को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया।

Advertisment

हार्दिक ने दिया सकारात्मक जवाब

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले एक सवाल के जवाब में हार्दिक ने सकारात्मक जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही गेंद की कमान संभालेंगे। मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने पांड्या से उनकी गेंदबाजी योजनाओं के बारे में पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए पांड्या ने कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं और जल्द ही गेंदबाजी करूंगा।

इस सीजन में नहीं की गेंदबाजी

Advertisment

दरअसल अपनी पीठ की इंजरी से जूझ रहे पांड्या ने आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की है। उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान गेंदबाजी करते देखा गया था। हालांकि, आगामी टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा करने के बाद भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि पांड्या इस टूर्नामेंट में अपने पूरे ओवर की गेंदबाजी करेंगे।

पंजाब के खिलाफ अच्छे लय में दिखे

हार्दिक पांड्या पंजाब किंग्स के खिलाफ अच्छे लय में दिख रहे थे। उन्होंने नाबाद 40 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसमें दो छक्के और चार चौके शामिल थे। इस पर उन्होंने कहा कि रन बनाना उनके आत्मविश्वास के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस साल मुंबई इंडियंस अच्छी स्थिति में नहीं रही है और हर इसलिए बेहद महत्वपूर्ण है। हार्दिक ने कहा कि अब हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं है। हम जानते हैं कि यह करो या मरो की स्थिति है, लेकिन एक समय पर एक खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

General News Cricket News Mumbai T20-2021 Hardik Pandya