Advertisment

Hardik Pandya Injury: डॉक्टर ने उठा दिए हाथ, हार्दिक पंड्या अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे! खराब हुआ टखना...

Hardik Pandya की injury को लेकर रिपोर्ट आई सामने, जानें डॉक्टर ने क्या कहा?

author-image
Joseph T J
New Update
hardik

hardik pandya injury latest report scares fans and indian teams

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उन्हें वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोट लगी थी और अब उन्हें ठीक होने के लिए काफी एक्सरसाइज करनी होगी. उन्हें वापस आकर फिर से खेलने में काफी समय लग सकता है। बेहतर होने के लिए उन्हें ये एक्सरसाइज 18 हफ्ते तक करनी होगी।

Advertisment

हार्दिक पंड्या अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे?

गौरतलब है की, मैच खेलते समय हार्दिक पंड्या के टखने में चोट लग गई. ऐसे में आगामी सीरीज और मेगा टूर्नामेंट्स के लिए उनका ठीक होना बेहद ही जरूरी है। इसलिए उन्हें बेहतर होने के लिए एक विशेष स्थान पर लाया गया। लेकिन दुख की बात है कि उसका टखना फिर से खराब हो गया। डॉक्टर इसे दवा से ठीक नहीं कर सके और यह और भी अधिक सूज गई।

चोट को लेकर अब क्या करेंगे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या अब चोट से उबरने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्रिकेट खेलने से ब्रेक ले रहे हैं। उसे फिर से मजबूत और स्वस्थ होने में मदद के लिए व्यायाम और उपचार करने के लिए 18 सप्ताह का समय मिलेगा। वह आगामी कुछ मैचों में खेल सकते थे, लेकिन यह निर्णय लिया गया कि उन्हें ठीक होने के लिए और समय चाहिए। यह चोट उनकी पिछली चोट से अलग है और काफी घातक भी साबित होती जा रही है। ऐसे में कुछ अफवाहों का यह कहना है की शायद हार्दिक कभी न क्रिकेट खेल पाएंगे! क्या आपको भी ऐसा लगता है?

Hardik Pandya