Advertisment

हर्षल पटेल का बड़ा खुलासा, जब कमरे में बंद होकर दिन भर रोते थे... जानें क्या चीज सता रही थी?

हर्षल इंडियन टी-20 लीग 2021 में पर्पल कैप धारक थे, उन्होंने बैंगलोर के लिए 32 विकेट लिए थे। उन्हें रिलीज करने के बावजूद बैंगलोर इस

author-image
Manoj Kumar
New Update
HARSHAL PATEL हर्षल पटेल

HARSHAL PATEL हर्षल पटेल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने अपने जीवन दोनों में उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है, और उन्होंने अपने उन अनुभवों को इंडियन टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी बैंगलोर के साथ एक पॉडकास्ट एपिसोड में साझा किया। बता दें की, हर्षल को 2022 में अपनी बहन के खोने का गम सहना पड़ा, जिससे उनका दिल टूट गया और फिर बेटे के जन्म के साथ उनके जीवन में ढेर सारी खुशियां लौट आईं।

Advertisment

हर्षल ने बताया कि, "जब मेरी बहन का निधन हुआ, तो मैं काफी दुखी था। 09 अप्रैल (2022) को उनका निधन हो गया। मैं सदमे में था। मैं अपनी भतीजी और भतीजे और घर वापस आने वाले सभी लोगों से बात कर रहा था। मैं जाना चाहता था, उन्हें गले लगाना चाहता था और उनके साथ रोना चाहता था, लेकिन हम सिर्फ फोन पर बात कर रहे थे, क्योंकि यही एकमात्र विकल्प उपलब्ध था। फिर सात दिन बाद, मेरे बेटे का जन्म हुआ। मैं एक सप्ताह, 10 दिनों के लिए सुन्न हो गया। वास्तव में मुझे पता नहीं था कि मुझे खुश होना चाहिए या दुखी।"

उन्होंने कहा, "वह ऐसा समय था जब मैं शायद अपने कमरे में हर दिन तीन-चार बार रोता था और फिर मैं अपने बेटे को फेसटाइम पर देखता था और बेहद खुश होता था।"

पैसों की काफी जरूरत थी: हर्षल पटेल

हर्षल इंडियन टी-20 लीग 2021 में पर्पल कैप धारक थे, उन्होंने बैंगलोर के लिए 32 विकेट लिए थे। उन्हें रिलीज करने के बावजूद बैंगलोर इस तेज गेंदबाज को वापस खरीदने के लिए नीलामी कक्ष में गई। बैंगलोर ने उन्हें नीलामी से फिर से हासिल करने के लिए 10.75 करोड़ रुपये खर्च किए और हर्षल ने कहा कि उनके लिए इतनी ऊंची बोली देखकर उन्हें सुखद आश्चर्य हुआ।

उन्होंने कहा, "बहुत सारे लोगों ने मुझसे पूछा कि मेरी उम्मीदें क्या थीं। मैंने कहा कि मैं शायद 6 या 7 करोड़ की उम्मीद कर रहा था क्योंकि मैंने पिछले तीन या चार सीज़न से अपनी श्रेणी के लोगों को देखा था, और उनमें से किसी ने भी नीलामी में इससे अधिक पैसा नहीं कमाया। इसलिए मैंने सोचा कि मैं सुरक्षित रूप से 5-6-7 करोड़ बनाने की उम्मीद कर सकता हूं।"

INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 General News Cricket News Bangalore harshal patel