Advertisment

टी20 विश्व कप से पहले हसन अली ने कहा- पाकिस्तान दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकती है

हसन अली ने कहा कि हम ये दावा नहीं करते कि विश्व कप जीतेंगे, लेकिन हम कोशिश कर सकते है, जो हमारे हाथ में है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Hasan Ali. (Photo Source: Getty Images)

Hasan Ali. (Photo Source: Getty Images)

टी20 विश्व कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होने जा रही है। वहीं टी20 विश्व कप के शुरू होने से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बयान दिया है। हसन का कहना है कि पाकिस्तान टीम के पास दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली वर्तमान में नेशनल टी-20 कप में सेंट्रल पंजाब के लिए खेल रहे हैं।

Advertisment

हसन अली ने इस सीजन में आठ मैचों में 11 विकेट लिए हैं, जिसमें तेज गेंदबाज का रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में साउथ पंजाब के खिलाफ 24 पर 4 विकेट सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शामिल है। वहीं पाकिस्तान 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से एक भी मल्टी नेशनल टूर्नामेंट नहीं जीता है, लेकिन वह विश्व कप में अपनी टीम के लिए काफी कॉन्फिडेंट है।

किसी भी टीम को हराने की क्षमता

हसन ने कहा कि पाकिस्तान के पास दुनिया के किसी भी टीम को हराने के लिए बेहतर तालमेल और क्षमता है। मुझे अपनी टीम पर भरोसा है कि वे अपना शत-प्रतिशत देंगे। हम ये दावा नहीं करते कि विश्व कप जीतेंगे, लेकिन हम कोशिश कर सकते हैं, जो हमारे हाथ में है। हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि हर मैच में निष्पक्ष रूप से खेलेंगे।

Advertisment

विश्व कप के सुपर-12 चरण में पाकिस्तान दुबई में भारत के खिलाफ और अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगी। हसन ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के साथ हमारे पहले दो मैच हैं, जिसके बारे में बहुत कुछ कहा-सुना जा रहा है। हमारे पास शिकायत के लिए कोई जगह नहीं है और इन मुकाबलों को हम हल्के में नहीं ले सकते।

शुरुआती जीत से आत्मविश्वास बढ़ता है

पाकिस्तान की टीम पहले मुकाबले में पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। जाहिर है जब आप शुरुआती मुकाबला जीतते हैं तो यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है। हम जानते हैं कि दबाव है, लेकिन इसके लिए हम पेशेवर हैं और जानते हैं कि कैसे इससे निपटना है।

पिछला महीना पाकिस्तान के लिए काफी कठिन रहा, क्योंकि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने अपने-अपने दौरों से हटने का फैसला किया था। वहीं टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने नेशनल टी20 कप में हिस्सा लिया।

Cricket News General News Pakistan Hasan Ali T20-2021 T20 World Cup 2021